ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दो हादसों में मां-बेटा समेत 3 की मौत, 4 ज़ख्मी

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए दो सड़क हादसों में वाहनों के परखच्चे उड़ गए. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि 3 लोगों की इन सड़क हादसों में मौत हो गई है.

ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर दो हादसों में मां-बेटा समेत 3 की मौत, 4 ज़ख्मी

दो घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है.

ग्रेटर नोएडा:

दनकौर थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुए दो सड़क हादसों में मां-बेटे समेत 3 की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दो घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है. दो अलग-अलग हुए हादसों में वाहनों की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए. एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने इन हादसों के बारे में जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पहला हादसा थाना दनकौर के अट्टा गुजरान गांव के पास हुआ, जब गलत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को एक्सप्रेसवे टर्न किया. उस समय तेज रफ्तार से जा रही कार का चालक अपने रफ्तार को काबू नहीं कर पाया आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे सोना देवी और उनका बेटा रिंकू, हरबती और कृष्णा को गंभीर चोट आई. उन्हें ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया, जबकि अन्य दो कि हालत गंभीर देखते हुए उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया है. ट्रैक्टर पर सवार अन्य दो लोग भी घायल हैं. जिनका इलाज ग्रेटर नोएडा के अस्पताल में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें-  महाराष्ट्र : कई जगहों पर मस्जिद के सामने लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा पाठ, राज ठाकरे को धारा 149 के तहत नोटिस

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि दूसरा हादसा थाना क्षेत्र के गांव अट्टा फतेहपुर के पास देर रात हुआ. जिसमें पलवल की तरफ से आ रहे कैंटर को किसी बड़ी गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. ये हादसा इतना भीषण था कि कैंटर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और कैंटर ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर थाना दनकौर विश्व का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जोधपुर हिंसा के बाद 10 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू जारी, अब तक 50 गिरफ्तार, 97 हिरासत में