महाराष्ट्र में नागपुर-पुणे हाईवे पर ट्रक-बस की टक्कर, 7 की मौत, 13 ज़ख्मी

महाराष्ट्र में नागपुर-पुणे हाइवे पर ट्रक-बस की टक्कर, 7 की मौत, 13 ज़ख्मी. हादसा सुबह 7 बजे के करीब सिंदखेडराजा तहसील के पलसखेड चक्का गांव के पास हुआ.

महाराष्ट्र में नागपुर-पुणे हाईवे पर ट्रक-बस की टक्कर, 7 की मौत, 13 ज़ख्मी

महाराष्‍ट्र के बुलढाना में नागपुर-पुणे हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना हुई है. ट्रक और एसटी बस की टक्कर में 7 की मौत हो गई है और 13 लोग जख्मी हैं. हादसा सुबह 7 बजे के करीब सिंदखेडराजा तहसील के पलसखेड चक्का गांव के पास  हुआ. दुर्घटना तब हुई, जब मेहेकर डेपो की बस पुणे से मेहेकर जा रही थी, तभी सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. घायलों को सिंदखेडराजा सरकारी अस्पताल मे भर्ती किया गया है.

अमरावती में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मारी
इधर, महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य लोग घायल हो गए. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हादसा राज्य की राजधानी मुंबई से करीब 650 किलोमीटर दूर अमरावती के खल्लार पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत दरियापुर-अंजनगांव रोड पर सोमवार रात करीब 11 बजे हुआ. अधिकारी ने बताया कि हताहतों में अधिकतर एक ही परिवार के सदस्य हैं. वे एक पारिवारिक समारोह से दरियापुर लौट रहे थे. उन्होंने कहा, "हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए." घायलों को दरियापुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
Video: राहुल गांधी ट्रक पर सवार होकर निकले चंडीगढ़, ड्राइवरों से जानी उनकी समस्‍याएं
"अपने रुख की कीमत चुकाने को तैयार" : एनसीपी के नेताओं से केंद्रीय एजेंसियों की पूछताछ पर शरद पवार