'भारत जोड़ो यात्रा' में त्रिपुरा कांग्रेस नेता के ऊपर हमला, अस्पताल में किए गए भर्ती

कांग्रेस का आरोप है कि इस तरह के हमले बीजेपी करा रही है. इस घटना में कई अन्य कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं. पूरी घटना अगरतला के बाहरी इलाके में हुई है. 

'भारत जोड़ो यात्रा' में त्रिपुरा कांग्रेस नेता के ऊपर हमला, अस्पताल में किए गए भर्ती

नई दिल्ली:

त्रिपुरा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के ऊपर जानलेवा हमला करने का एक मामला सामने आया है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप रॉय बरमन पर हमला उस वक्त हुआ जब वह भारत जोड़ो यात्रा निकाल कर लौट रहे थे. इस हमले में हमलावरों ने बरमन की कार के साथ भी तोड़फोड़ की. पुलिस ने फिलहाल इस घटना की जांच शुरू कर दी है. कांग्रेस का आरोप है कि इस तरह के हमले बीजेपी करा रही है. इस घटना में कई अन्य कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी घायल हुए हैं. पूरी घटना अगरतला के बाहरी इलाके में हुई है. 

veoogplgहालांकि, बीजेपी ने इस घटना को खुदको अलग कर लिया है. वहीं, कांग्रेस का आरोप है कि यह हमला उस वक्त हुआ जब पुलिस उन्हें अपने साथ लेकर डीटेंशन सेंटर तक जा रही थी. एक चश्मदीद ने बताया कि यह हमला उस वक्त हुआ है जब कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता भारत जोड़ो पदयात्रा से लौटकर रानिरबाजार और खायरपुर के बीच पहुंचे थे. पुलिस ने हमे पदयात्रा के दौरान गिरफ्तार कर लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस हमे और हमारे कई नेता को हिरासत में लेकर जा रही थी. इस दौरान कई नेता पुलिस के साथ थे तो कई अपने निजी वाहन से पुलिस थाने तक जा रहे थे. पुलिस के सामने ही बीजेपी के गुंडों द्वारा हमारे नेताओं पर हमला किया गया और पुलिस देखती रही.