TOP HINDI NEWS LIVE UPDATES: राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार, परिजनों ने दी जानकारी

Todays Breaking news : आज की ताजा और बड़ी खबरों के अपडेट के लिए जुड़े रहें हमारे इस पेज से.... देश-दुनिया की तमाम खबरों का लाइव अपडेट आपतक हम पहुंचाते रहेंगे.

TOP HINDI NEWS LIVE UPDATES: राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार, परिजनों ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने जानकारी दी है कि राजू श्रीवास्तव की तबियत में सुधार हो रहा है. अभी कुछ वक्त पहले उपचार कर रहे डॉक्टर ने परिवार को दी जानकारी. ट्यूब के ज़रिए liquid के तौर पर दूध देना शुरू किया गया. ट्रीटमेंट के प्रति वो रेस्पांड कर रहे हैं. होश आने में अभी कुछ दिन लगेंगे.

रेवड़ी कल्चर पर बीजेपी के नेता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल लोगों को दाना देकर फंसाते हैं. उन्हें सिर्फ अपनी चिंता ही है. वह लगातार झूठ बोल रहे हैं. 2 बच्चों को लोन दिया और 19 करोड़ का विज्ञापन दिया.

वहीं एनडीए का साथ छोड़ने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की लामबंदी शुरू कर दी है. नीतीश कुमार ने शुक्रवार को विपक्षी पार्टियों से अपील की है कि सभी विपक्षी दल एक साथ चलें और सब एकजुट रहें.

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज बिहार के मधेपुरा का रहने वाला था. अज्ञात बंदूकधारियों ने प्रवासी मजदूर को बांदीपारो जिला के अजास इलाके में गोली मारी. गोली लगने के बाद मजदूर को जब अस्पताल ले जाया गया तो मृत घोषित कर दिया गया. वहीं यूपी के बांदा में बड़ा नाव हादसा हो गया है. यमुना नदी में सवारियों से भरी एक नाव पलट गई. इस नाव में 35 लोग सवार थे. पुलिस और गोताखोरों ने 18 लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया जिसमें से तीन की मौत हो गई व 15 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अन्य 17 लोगों की तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से बचाव कार्य में जुट गई है. 

गुजरात के आणंद जिले में एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा गुरुवार की शाम सात बजे के करीब हुई. पुलिस के मुताबिक ये हादसा एक कार, एक ऑटो और एक बाइक के टकराने से हुआ, जिसमें बाइक सवार दो लोगों और ऑटो सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार के ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आणंद के एएसपी अभिषेक गुप्ता ने समाचार एजेंसी ANI को बताया कि मामले में कांग्रेस विधायक केतन पढियार के दामाद को आरोपी बनाया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, ये हादसा आणंद जिले की सोजित्रा तहसील के डाली गांव के पास हुआ.

LIVE UPDATES: 

Aug 12, 2022 15:49 (IST)
CPM महासचिव येचुरी मिलेंगे तेजस्वी से
सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी 4:30 बजे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलेंगे 

Aug 12, 2022 15:25 (IST)
अनंतनागः आतंकवादी हमले में पुलिसकर्मी घायल
अनंतनाग जिले के बिजबेहरा में आतंकवादी हमले में पुलिसकर्मी घायल। पुलिस का कहना है कि नाका पार्टी चलाई गई जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया
Aug 12, 2022 15:12 (IST)
महाराष्ट्र BJP के नए अध्यक्ष
एमएलसी चंद्रशेखर बावनकुले महाराष्ट्र बीजेपी के नए अध्यक्ष

विधायक आशीष शेलार मुंबई बीजेपी के नए अध्यक्ष
Aug 12, 2022 14:09 (IST)
राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार
राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने जानकारी दी है कि राजू श्रीवास्तव की तबियत में सुधार हो रहा है. अभी कुछ वक्त पहले उपचार कर रहे डॉक्टर ने परिवार को दी जानकारी. ट्यूब के ज़रिए liquid के तौर पर दूध देना शुरू किया गया. ट्रीटमेंट के प्रति वो रेस्पांड कर रहे हैं. होश आने में अभी कुछ दिन लगेंगे.
Aug 12, 2022 13:41 (IST)
केजरीवाल को सिर्फ अपनी चिंता है : रेवड़ी कल्चर पर बीजेपी
रेवड़ी कल्चर पर बीजेपी के नेता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल लोगों को दाना देकर फंसाते हैं. उन्हें सिर्फ अपनी चिंता ही है. वह लगातार झूठ बोल रहे हैं. 2 बच्चों को लोन दिया और 19 करोड़ का विज्ञापन दिया.
Aug 12, 2022 13:15 (IST)
15 अगस्त से पहले बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस सप्लाई करने वाला गैंग गिरफ्तार
15 अगस्त से पहले बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस सप्लाई करने वाला गैंग गिरफ्तार. बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस बरामद. 
Aug 12, 2022 12:29 (IST)
तेजस्वी यादव मिलेंगे सोनिया गांधी से
तेजस्वी यादव आज शाम 5:30 बजे सोनिया गांधी से मिल सकते हैं
Aug 12, 2022 12:19 (IST)
अब 28 अगस्त से शुरू होगी सुपरटेक ट्विन टावर को ढहाने की कार्रवाई : सुप्रीम कोर्ट
सुपरटेक ट्विन टावर को ढहाने की कार्रवाई 28 अगस्त से शुरू होगी. ढहाने की कार्रवाई चार सितंबर तक चलेगी.  नोएडा ट्विन टावरों को ढहाने का समय SC ने 28 अगस्त तक का समय बढ़ाया है.  नोएडा प्राधिकरण ने और समय मांगा था. नोएडा प्राधिकरण के अनुरोध पर SC ने समय बढ़ाया है.  सुपरटेक के ट्विन टावरों को  ढहाने का समय 28 अगस्त से शुरू होगा न कि 21 अगस्त से.  किसी भी तकनीकी खराबी या मौसम संबंधी समस्याओं के मामले में (29 अगस्त से 4 सितंबर तक) 7 दिन का बैंडविथ भी दिया गया  है.

Aug 12, 2022 12:14 (IST)
सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास होगाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार
पत्रकारों ने जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके प्रधानमंत्री बनने की महात्वाकांक्षा पर सवाल पूछे तो उन्होंने कहा,"ये सब मेरे मन में बात नहीं है... सभी दल ..विपक्ष वाले एक साथ चले. सबको एकजुट करने का प्रयास होगा."
Aug 12, 2022 11:00 (IST)
पीएम मोदी ने राजू श्रीवास्तव की पत्नी को फोन कर मदद का दिया आश्वासन
एम्स के आईसीयू में भर्ती राजू श्रीवास्तव की हालत में कोई सुधार नहीं है. पीएम नरेंद्र मोदी ने राजू की पत्नी को फोन कर मदद का आश्वासन दिया है.
Aug 12, 2022 10:09 (IST)
श्रीनगर की डल झील में हर घर तिरंगा अभियान के तहत शिकारा रैली
जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के डल झील में हर घर तिरंगा अभियान के तहत तिरंगा शिकारा रैली आयोजित की गई. यह आयोजन जम्मू-कश्मीर के युवा सेवा और खेल विभाग द्वारा आयोजित किया गया था. शिकारा रैली को उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने झंडी दिखाकर रवाना किया.
Aug 12, 2022 09:19 (IST)
भारत में नए कोविड-19 केसों में मामूली बढ़ोतरी
भारत में नए COVID-19 केसों में मामूली बढ़ोतरी देखने को मिली. पिछले 24 घंटे में 16,561 मामले सामने आए और 49 लोगों की मौत हुई. देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या अब 44, 223, 557 हो गई है. वहीं सक्रिय मामलों की संख्या 123, 535 हो गई है. पिछले 24 घंटे में कोरोना से 18,053 लोग ठीक हुए. अब तक कुल 43, 537,094 लोग ठीक हो चुके हैं.
Aug 12, 2022 09:02 (IST)
यूपी के बांदा में बड़ा नाव हादसा, तीन की मौत, 17 लापता
UP: कल शाम बांदा में यमुना नदी में नाव के पलट जाने के बाद से लापता 17 लोगों को खोजने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. मौके पर NDRF और SDRF की टीमें मौजूद हैं. अब तक 3 शव निकाले जा चुके हैं.
Aug 12, 2022 09:00 (IST)
गुजरात के आणंद जिले में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत
गुजरात के आणंद जिले में एक भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. यह हादसा गुरुवार की शाम सात बजे के करीब हुआ.
Aug 12, 2022 08:59 (IST)
पेट्रोल डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं
आज शुक्रवार, 12 अगस्त, 2022 को देश में पेट्रोल-डीजल के ताजा दाम जारी हो गए हैं और आज भी घरेलू बाजार में तेल के खुदरा दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 6 अप्रैल के बाद से सरकारी तेल कंपनियों ने अपनी ओर से दामों में कोई बदलाव नहीं किया है