जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग - बिहार से आए प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या

प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज बिहार के मधेपुरा का रहने वाला था.

जम्मू-कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग - बिहार से आए प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज बिहार के मधेपुरा का रहने वाला था. अज्ञात बंदूकधारियों ने प्रवासी मजदूर को बांदीपारो जिला के अजास इलाके में गोली मारी. गोली लगने के बाद मजदूर को जब अस्पताल ले जाया गया तो मृत घोषित कर दिया गया.

न्यूज एजेंसी एएनआई कश्मीर पुलिस के हवाले से लिखा है, मध्य रात में आतंकवादियों ने बांदीपोरा में एक बिहार के प्रवासी मजदूर मोहम्मद अमरेज पर गोलीबारी की, हादसे में मजदूर घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने लिखा है, 'रात करीब 12.20 बजे मेरे भाई ने मुझे जगाया और कहा कि फायरिंग हो रही है. वह (मृतक) वहां नहीं था, हमें लगा कि वह टॉयलेट गया है. हम पता करने गए, तो देखा कि वह खून में लथपथ वहां पड़ा है. जिसके बाद हमने सुरक्षाकर्मियों से संपर्क किया. उसे हाजिन ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पिछले एक सप्ताह में प्रवासी मजदूरों पर यह दूसरा हमला है. पिछले सप्ताह बिहार के ही रहने वाले प्रवासी मजदूर मोहम्मद मुमताज की हत्या कर दी गई थी. आतंकियों ने पुलवामा जिले के गाडूरा गांव में बाहरी मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका था, जिसमें मुमताज की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग जख्मी हो गए.