विज्ञापन

टमाटर से भरा ट्रक पलटा और लूटने पहुंच गई भीड़, पुलिस ने रातभर दिया 'सोने-चांदी' जैसा पहरा

Tomato Price: कानपुर हाईवे पर टमाटर से भरा ट्रक पलट गया, जिसे देख लोगों की भीड़ टमाटर लूटने के इरादे से दौड़ पड़ी. लेकिन तभी पुलिस वहां पहुंच गई और महंगे टमाटर की सुरक्षा के लिए पूरी रात पहरा दिया.

बेंगलुरु से से दिल्‍ली आ रहा था टमाटर...

कानपुर:

उत्‍तर प्रदेश के झांसी में कानपुर हाईवे पर दिल्ली जा रहा टमाटर से भरा ट्रक बेकाबू होकर एक महिला को टक्कर मारते हुए पलट गया. इससे ट्रक में भरे टमाटर पूरे रोड पर बिखर गये. बाजार में 100 रुपये किलो बिक रहे टमाटर की लूट न हो, इसके पहले ही थाना सीपरी बाजार की पुलिस मौके पर पहुंच गई. ट्रक के इर्दगिर्द घेराबंदी कर दी गई. इससे आसपास के लोग टमाटर लूट नहीं पाए. देर रात से सुबह तक पुलिस टमाटर की पहरेदारी करती रही. टमाटर की पहरेदारी करती पुलिस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

देर रात तक पुलिस टमाटर की सुरक्षा में डेरा डाले रही

बेंगलुरु से चले ट्रक में लगभग 18 टन टमाटर लदा हुआ था. इस ट्रक को अर्जुन नाम का व्यक्ति चलाकर बेंगलुरु से लेकर ट्रक दिल्ली जा रहा था. ट्रक जैसे ही रात लगभग 10 बजे झांसी-कानपुर हाईवे पर सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में पहुंचा, तभी ट्रक बेकाबू होकर पलट गया और ट्रक में लदा टमाटर पूरे रोड पर बिखर गया. इसी दौरान ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार सोनल नाम की महिला घायल हो गयी, जिसे अस्पताल भिजवाया गया. वहीं, टमाटर बिखरने की खबर मिलते ही आसपास के लोगों के पहुंचने से पहले सीपरी बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गयी और टमाटर को सुरक्षा में ले लिया. देर रात तक पुलिस टमाटर की सुरक्षा में डेरा डाले रही.

Latest and Breaking News on NDTV

बेंगलुरु से से दिल्‍ली आ रहा था टमाटर

ट्रक के ड्राइवर अर्जुन ने बताया, 'वह बेंगलुरु से दिल्ली जा रहा था. इस ट्रक में टमाटर लदा हुआ था. अचानक ट्रक के सामने गाय आ गई, जिस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. इसमें कोई घायल नहीं है. हेल्पर को मामूली चोट आई है. महिला पीछे आ रही थी, जो ट्रक से टकरा गई, जिस कारण वह घायल हो गई. इस टमाटर को हम अनंतापुर बैंगलोर से लेकर आ रहे थे.'

Latest and Breaking News on NDTV

क्‍यों आसमान छू रहे टमाटर के दाम

दिल्‍ली और आसपास के राज्‍यों में टमाटर के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं. रिटेल में टमाटर की कीमत 120 रुपये प्रति किलोग्राम तक पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि आंध प्रदेश और महाराष्‍ट्र समेत कई राज्‍यों में आई भारी बारिश के कारण टमाटर की फसल खराब हो गई. ऐसे में सप्‍लाई कम होने से टमाटर के दाम काफी बढ़ गए हैं. जानकारों के मुताबिक, जब तक मार्केट में टमाटर की नई फसल नहीं आ जाता, तब तक दाम ऐसे ही बने रहेंगे.   

इसे भी पढ़ें:- इस वजह से टमाटर हुआ लाल, 100 रुपये के पार पहुंच बिगाड़ा रसोई का बजट

विनोद गौतम की रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपने 'नए' फॉर्मूले से महाराष्ट्र में भी हरियाणा जैसा 'करिश्मा' करने की तैयारी में है बीजेपी, पढ़िए क्या है पूरा प्लान
टमाटर से भरा ट्रक पलटा और लूटने पहुंच गई भीड़, पुलिस ने रातभर दिया 'सोने-चांदी' जैसा पहरा
शादीशुदा महिला से रिलेशनशिप के शक ने ली युवक की जान, पढ़ें पूरा मामला
Next Article
शादीशुदा महिला से रिलेशनशिप के शक ने ली युवक की जान, पढ़ें पूरा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com