टूट रही पार्टी को बचाने के लिए 'कांग्रेस जोड़ो यात्रा' निकालें उनके नेता: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल

मेघवाल ने कहा, "भारत अतीत की तुलना में इस समय अधिक एकजुट है तथा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में यह और मजबूत हुआ है."

टूट रही पार्टी को बचाने के लिए 'कांग्रेस जोड़ो यात्रा' निकालें उनके नेता: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल

जयपुर:

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' पर तंज कसा. उन्होंने शनिवार को कहा कि यह पार्टी (कांग्रेस) टूट रही है और उसे 'कांग्रेस जोड़ो यात्रा' निकालनी चाहिए. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि देश एकजुट है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकता और मजबूत हुई है, ऐसे में 'भारत जोड़ो यात्रा' की कोई जरूरत नहीं है.

मेघवाल ने अजमेर में संवाददाताओं से कहा, "कांग्रेस टूट रही है. 'भारत जोड़ो यात्रा' निकालने के बजाय उन्हें (कांग्रेस नेताओं को) 'कांग्रेस जोड़ो यात्रा' निकालनी चाहिए. भारत अतीत की तुलना में इस समय अधिक एकजुट है तथा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में यह और मजबूत हुआ है." मंत्री सार्वजनिक निर्माण कार्यों का उद्घाटन करने अजमेर पहुंचे थे.

मेघवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने की चिंता है. उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच कुर्सी को लेकर चल रही रस्साकशी से जनता परेशान है और विकास कार्य ठप हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "गहलोत को सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने की चिंता है, जबकि पायलट कुर्सी पर बैठने की ताक में हैं. इस लड़ाई में लोग परेशान हैं."