निर्वाचन आयोग ऑफिस के बाहर टीएमसी का धरना जारी, जानें पूरा मामला

TMC डेलिगेशन चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठ गया था. लेकिन पुलिस में सभी को हिरासत में लिया और मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले गए, जहां देर शाम सभी को दिल्ली पुलिस द्वारा जाने के लिए बोल दिया गया, लेकिन TMC डेलिगेशन मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन से वापिस नही गया, रात भर TMC डेलिगेशन मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में ही रहा.

निर्वाचन आयोग ऑफिस के बाहर टीएमसी का धरना जारी, जानें पूरा मामला

टीएमसी को मिला आम आदमी पार्टी का भी साथ

निर्वाचन आयोग कार्यालय के बाहर तृणमूल कांग्रेस का धरना अभी भी जारी है. दरअसल केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई), एनआईए, ईडी और आयकर विभाग के प्रमुखों को बदलने की मांग को लेकर सोमवार को निर्वाचन आयोग कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे तृणमूल कांग्रेस के कई नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. दिल्ली पुलिस का कहना है कि रात में ही TMC के नेताओ को जाने के लिए बोल दिया गया था, लेकिन TMC नेता नही गए.

आपको बता दें कि कल TMC के 10 नेताओ का डेलिगेशन चुनाव आयोग इलेक्शन कॉमिशनर से मिलने गया था. जिसके बाद TMC डेलिगेशन चुनाव आयोग के बाहर धरने पर बैठ गया था. लेकिन पुलिस में सभी को हिरासत में लिया और मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले गए, जहां देर शाम सभी को दिल्ली पुलिस द्वारा जाने के लिए बोल दिया गया, लेकिन TMC डेलिगेशन मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन से वापिस नही गया, रात भर TMC डेलिगेशन मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन में ही रहा.

धरना देने वालों में TMC के 5 सांसद डेरेक ओ'ब्रायन, मोहम्मद नदीमुल हक, डोला सेन, साकेत गोखले और सागरिका घोष शामिल रहे. वहीं, तीन पूर्व सासंद अर्पिता घोष, शांतनु सेन और अबीर रंजन विश्वास मौजूद रहे. इसके अलावा विधायक विवेक गुप्ता और टीएमसी युवा नेता सुदीप राहा भी धरना दे रहे थे. इनकी मांग है कि NIA के डीजी, ED और CBI के डायरेक्टर को तुरंत हटाया जाए.

टीएमसी को मिला आप का साथ

तृणमूल कांग्रेस को आम आदमी पार्टी की तरफ से भी समर्थन मिला है. आप नेता संजय सिंह ने टीएमसी के समर्थन में एक्स पर पोस्ट भी किया. उन्होंने एक्स पर लिखा, "चुनाव आयोग से न्याय माँगो तो आपको जेल मिलेगी TMC सांसद और उनकी पार्टी के संघर्ष में हम उनके साथ हैं"

ये भी पढ़ें : गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज दिल्ली हाई कोर्ट सुनाएगा फैसला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "द्रौपदी का चीरहरण" : पंजाब में महिला को अर्धनग्न घुमाए जाने पर हाई कोर्ट की टिप्पणी