पेड़ काटने के विवाद को लेकर तीन लोगों ने 70 साल के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में पिटाई की पूरी वारदात कैद हुई हैं. सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में साफ साफ दिख रहा हैं कि तीन लोग कितनी बेदर्दी से बुजुर्ग की पिटाई कर उन्हें उठा कर पटक देते हैं.

पेड़ काटने के विवाद को लेकर तीन लोगों ने 70 साल के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

मुंबई: नालासोपारा पश्चिम के यशवंत इंपायर की 9 मंजिल में रहने वाले 70 साल के मधा जी नागरे गुरुवार की शाम को अपने इमारत के नीचे लगाए गए दो पेड़ के तोड़े जाने की जानकारी लेने के लिए जब एक दुकान वाले के पास गए, तो दुकान के बाहर मौजूद तीन लोगों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई कर दी. अब इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में पिटाई की पूरी वारदात कैद हुई हैं. सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में साफ साफ दिख रहा हैं कि तीन लोग कितनी बेदर्दी से बुजुर्ग की पिटाई कर उन्हें उठा कर पटक देते हैं. युवकों द्वारा पीटे जाने से बुजुर्ग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. इस मामले में जख़्मी बुजुर्ग ने उन्हें पीटने वालो पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस को लिखित शिकायत की हैं.

वायरल वीडियो में यह साफ दिख रहा है कि पहले दो युवक बात करते हुए बुजुर्ग को पीच रहे हैं, फिर तीसरा युवक आता हैं और मारपीट के बाद बुजुर्ग को सीमेंट से बने एक दुकान की सीढ़ी पर पटक देता है. हालांकि, पिकअप वाहन के पास मौजूद चौथा युवक भी वहां आता है. लेकिन वो मारपीट की इस घटना में शामिल नहीं होता. फिलहाल बुजुर्ग के शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढें:- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या सिक्किम में झील के तट पर भूस्खलन भीषण बाढ़ का कारण बना? सैटेलाइट इमेज में दिख रहे हालात