"आग में जलाने की धमकी दी"- नोएडा में मालकिन की प्रताड़ना की शिकार घरेलू सहायिका ने NDTV से बातचीत में लगाया आरोप

नोएडा की एक सोसायटी में एक बार फिर घरेलू सहायिका के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला घरेलू सहायिका को जबरन घर में रहने के लिए मजबूर कर रही थी.

नई दिल्ली:

नोएडा की एक सोसायटी में एक बार फिर घरेलू सहायिका के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला घरेलू सहायिका को जबरन घर में रहने के लिए मजबूर कर रही थी. पुलिस ने आरोपी महिला के ख़िलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मुद्दे पर एनडीटीवी ने पीड़िता से बात की है. बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं अप्रैल से उनके घर काम कर रही थी. अक्टूबर में उनके साथ मेरा एग्रीमेंट खत्म हो गया था. मैं अपने घर जाना चाहती थी लेकिन मुझे नहीं जाने दिया गया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि मुझे वो रोज़ पीटती थी.

पीड़िता अनिता अभी भी सदमें में है. उसने बताया कि उसे उसकी मालकिन ने ठंडे पानी से कई बार नहाने के लिए मजबूर किया साथ ही वो उसकी हर दिन पिटाई करती थी. पीड़िता ने बताया कि मैंने 26 तारीख़ को गुड़ की पट्टी खा ली थी इसलिए मुझे चप्पल से पीटा गया था. साथ ही कहा कि सुबह तुम्हे जला दूंगी. मैं डर गई मैंने चुन्नी से रस्सी बनाई और चौथे फ़्लोर से नीचे आ गई. मुझे गार्ड ने रोक कर उन्हें बुला लिया. फिर वो मुझे मारते हुए ऊपर ले गई. उन्होने मेरा गला दबा दिया.

पूरे मामले पर नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि ये 26 दिसंबर का मामला है. हमें शिकायत पीड़िता के पिता से मिली थी. शैफ़ाली कौल नाम की महिला अपनी घरेलू सहायिका को पीटती थी. एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. पीड़िता के शरीर पर चोट के निशान हैं. आरोपी अपने घर पर नहीं मिली है. अभी मेडिकल की रिपोर्ट आनी बाक़ी है. FIR दर्ज़ कर ली गई है. पीड़िता ने दुपट्टे से रस्सी बांधकर भागने की कोशिश भी की थी. 

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com