TMC में खुद के लाभ के लिए काम करने वालों का कोई भविष्य नहीं है : अभिषेक बनर्जी

टीएमसी (TMC) के महासचिव अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने पार्टी के जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा कि जो लोग पार्टी में अपने निजी लाभ के लिए काम कर रहे हैं उनका पार्टी में कोई भविष्य नहीं है.

TMC में  खुद के लाभ के लिए काम करने वालों का कोई भविष्य नहीं है : अभिषेक बनर्जी

टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा कि खुद के लाभ के लिए काम करने वालों का पार्टी में कोई भविष्य नहीं है.

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पार्टी के जनसंपर्क अभियान के दौरान उसके नेताओं द्वारा छिटपुट विरोध का सामना किये जाने के बीच शनिवार को कहा कि पार्टी में ‘अपने लाभ' के लिए काम करने वाले सदस्यों का संगठन में कोई भविष्य नहीं है. पश्चिम मिदनापुर जिले के केशपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने यह भी स्पष्ट किया कि इस साल होने वाले पंचायत चुनावों में किसको टिकट देना है, इसका फैसला पार्टी प्रमुख एवं राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी करेंगी.

उन्होंने कहा, ‘पार्टी की नजर सब पर है. पार्टी स्पष्ट रूप से जानती है कि कौन सा ग्राम प्रधान लोगों के लिए काम कर रहा है और कौन अपने फायदे के लिए काम कर रहा है. हालांकि, जो लोग सोचते हैं कि वे अपने लिए काम करना जारी रख सकते हैं, वे गलत हैं. अपने तौर-तरीके सुधार लीजिए, नहीं तो हमारी पार्टी में आपका कोई भविष्य नहीं होगा.'' अभिषेक बनर्जी की टिप्पणी टीएमसी के कुछ नेताओं द्वारा राज्य के विभिन्न हिस्सों में सार्वजनिक विस्तार कार्यक्रम ‘दीदिर सुरक्षा कवच' के दौरान विरोध का सामना करने के मद्देनजर आई है.

इसके पहले तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में केंद्रीय टीम भेजने के मुद्दे पर केंद्र सरकार की आलोचना की थी. कहा था कि राज्य सरकार को बदनाम करने के प्रयास किए जा रहे हैं, क्योंकि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उसके सामने घुटने नहीं टेके. उन्होंने राज्य के भाजपा नेताओं को 'बंगाल विरोधी' करार दिया और कहा कि उन्होंने राज्य में 'धन नहीं आने देने' में भूमिका निभाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :