'एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की..": मैनेजर के साथ श्रद्धा के चैट में कई सनसनीखेज खुलासे

Delhi Murder: चैट 23 नवंबर 2020 की है, जब आफताब ने श्रद्धा के साथ मारपीट की थी. इसमें साफ पता चल रहा है कि इतनी प्रताड़ना के बावजूद कैसे श्रद्धा सब कुछ चुपचाप सहन कर रही थी.

नई दिल्ली:

दिल्ली में श्रद्धा वालकर मर्डर केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब उसका ऑफिस के दोस्तों के साथ किया गया चैट सामने आया है. जिसमें साफ तौर पर श्रद्धा अपने ऊपर हो रहे जुल्म और हिंसा की कहानी बयां कर रही है. सामने आए श्रद्धा के कई और सनसनीखेज चैट्स आफताब की दरिदंगी की कहानी बयां कर रहे हैं. श्रद्धा ने लिखा कि पिटाई की वजह से उसे काफी चोट पहुंची है और उसका ब्लड प्रेशर काफी लो हो गया है.

श्रद्धा आगे लिखती है कि कल की पिटाई की वजह से बेड से उठने की हिम्मत नहीं हो रही है. साथ ही श्रद्धा ने चैट में चेहरे पर आयी चोट की फोटो भी दोस्तों को व्हाट्सएप किया है. इस चैट में श्रद्धा का दोस्त उसकी हालत और क्या वो आफताब के साथ उसके घर में सुरक्षित है, इस बारे में पूछ रहा है. चैट में महिला मंडल में शिकायत की भी बात की जा रही है.

es5sj4m8

चैट में श्रद्धा ने दोस्त ने उसे हिम्मत देते हुए कहा कि तुम डरो मत, हम सभी तुम्हारे साथ हैं. दोस्त ने एक पता देते हुए कहा कि तुम फिलहाल यहां चली जाओ, हम इसको लेकर कुछ करते हैं. उसने अपने घर में भी मां के साथ रहने की बात कही. दोस्त ने कहा कि मेरी मां के साथ मेरे घर पर तुम सुरक्षित रह सकती हो.

v3mhnip

चैट 23 नवंबर 2020 की है, जब आफताब ने श्रद्धा के साथ मारपीट की थी. इसमें साफ पता चल रहा है कि इतनी प्रताड़ना के बावजूद कैसे श्रद्धा सब कुछ चुपचाप सहन कर रही थी.

tvgmsln

श्रद्धा का अपने एक अन्य दोस्त के साथ 2020 का चैट सामने आया है. इसमें श्रद्धा अपने नाक की चोट के बारे में अपने दोस्त को बता रही है. उस समय उसने बताया था कि उसकी नाक फ्रैक्चर हो गई है, क्योंकि वो सीढ़ियों से गिर गई थी. श्रद्धा ने यहां ये बात छुपाई कि आफताब ने उसे मारा है. ये चैट मुम्बई में श्रद्धा और उसके दोस्तों के बीच की है.

ये भी पढ़ें: 

नया खुलासा : श्रद्धा को अक्सर पीटता था आफताब, 2020 में 3 दिन रही थी अस्पताल में भर्ती

श्रद्धा मर्डर मामले के आरोपी आफताब पूनावाला का पांच दिन के अंदर कराएं नार्को टेस्‍ट : कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"Yes, I killed her, मुझे हिन्दी नहीं आती..." : श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का इकबालिया बयान