नया खुलासा : श्रद्धा को अक्सर पीटता था आफताब, 2020 में 3 दिन रही थी अस्पताल में भर्ती

उस वक्त श्रद्धा का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ऐसी चोट के निशान मारपीट या फिर गिरने से आते हैं.

मुंबई:

श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अब एक नया खुलासा हुआ है. श्रद्धा की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उसके चेहरे पर चोट के कई निशान दिख रहे हैं. यह तस्वीर दिसंबर 2020 की बताई जा रही है, हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह तस्वीर किस वक्त की है. तस्वीर में नाक, गला और गाल पर चोट के निशान साफ दिख रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रद्धा के साथ आफताब किस तरह का बर्ताव करता था.

इतना ही नहीं, मुंबई में वसई के एक अस्पताल के 2020 के मेडिकल दस्तावेजों से पता चला है कि दिसंबर 2020 में श्रद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. श्रद्धा को अंदरूनी चोट लगी हुई थीं, जिसके बाद उसका तीन दिन तक इलाज किया गया था.

उस वक्त श्रद्धा का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि ऐसी चोट के निशान मारपीट या फिर गिरने से आते हैं.

ओजोन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के डॉक्टर शिव प्रसाद शिंदे ने बताया कि 3 दिसंबर 2020 को श्रद्धा का उन्होंने अपने अस्पताल में तीन दिनों तक इलाज किया था. 6 दिसंबर को उसे डिस्चार्ज किया गया था. उसे फॉलोअप के लिए बुलाया गया था, लेकिन आई नहीं थी.

qf1ojf5

डॉक्टर ने बताया कि श्रद्धा को अंदरूनी चोट आई थी, ऐसी चोट मारपीट या फिर गिरने की वजह आती है. साथ ही डॉक्टर ने बताया कि श्रद्धा के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं थे.

यह अस्पताल मुंबई के नालासोपारा पूर्व ने गंगा ड्रीम इमारत में मौजूद है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनडीटीवी की टीम बुधवार को मुंबई के वसई में स्थित उस अपार्टमेंट में भी पहुंची थी, जहां श्रद्धा और आफताब दोनों रहते थे. एनडीटीवी की टीम को उस फ्लैट की मालकिन ने बताया कि दोनों यहा करीब 11 महीने तक रहे थे. दोनों अक्सर झगड़ा किया करते थे.