"एक जज है उसके माथे में कुछ गड़बड़ है...",नौकरियां देने को लेकर बोले सीएम मनोहर लाल खट्टर

सीएम मनोहर लाल खट्टर भिवानी में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इसी दौरान उन्होंने एक शख्स के सवालों के जवाब में ये बातें कहीं.

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में हैं

नई दिल्ली:

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक बार फिर अपने बयान को लेकर चर्चाओं में हैं. इस बार उनका यह बयान जज को लेकर आया है. दरअसल, भिवानी में एक कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने सीएम खट्टर से पूछा कि आपकी सरकार ने नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन अभी तक उस वादे को 100 फीसदी पूरा नहीं किया जा सका है. हालांकि, कुछ लोगों को नौकरियां जरूर मिली हैं लेकिन जो आकंड़ा बताया गया था उतनी नौकरी नहीं दी गई हैं. शख्स के इस सवाल पर सीएम खट्टर ने कहा कि जो समस्या है वो हल हो जाएगी, वो एक जज है उसके माथे में कुछ गड़बड़ है. उसे हम ठीक करेंगे. पांच हजार में से तीन हजार को तो नौकरियां मिल गई हैं ना. और जो बच गए हैं उन्हें भी जल्दी ही करवा देंगे. 

गौरतलब है कि ये कोई पहला वाक्या नहीं है जब सीएम खट्टर ने ऐसा बयान दिया हो जो बाद में सुर्खियां बनी हों. कुछ वर्ष पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री एमएल खट्टर कश्मीर से हरियाणा के लिए बहू लाने के लिए मज़ाक में दिए गए बयान को लेकर फंस गए थे. कांग्रेस के राहुल गांधी समेत तमाम नेताओं ने खट्टर के बयान की निंदा की थी तो दिल्ली महिला आयोग ने खट्टर को नोटिस तक भेज दिया था.

एक कार्यक्रम में मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि अब हरियाणा के लोग भी कश्मीरी बहू ला सकते हैं. उन्होंने कहा था कि हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे. आजकल लोग कह रहे हैं कि कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है. अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे'. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएम खट्टर ने यह बयान फरीदाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

खट्टर ने आगे कहा था कि हरियाणा लैंगिक अनुपात को लेकर बदनाम रहा है. लोग कहा करते थे कि बच्चियों को यहां मार दिया जाता है. हमने बच्चियों को बचाने के लिए अभियान चलाया है. पहले 1000 बच्चों पर 850 बेटियां होती थीं लेकिन अब बेटियों की संख्या बढ़कर 933 हो गई है. पीएम मोदी की ओर से बीजेपी नेताओं को दी जा रही अनुशासन की सीख के बीच भी ऐसी बयानबाजी जारी है.