विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, एक डॉक्टर समेत 6 लोगों की मौत, 5 घायल

Ganderbal Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर मजदूरों को निशाना बनाया है. गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हो गई.

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला

गांदरबल:

JK Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में एक निर्माण स्थल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में एक डॉक्टर और 5 मजदूर शामिल है. साथ 5 लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

आतंकियों ने शाम के समय मजदूरों पर फायरिंग की है. सुरक्षा बलों के मुताबिक मजदूर सुरंग परियोजना में काम कर रहे थे. फायरिंग के बाद घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमले के दौरान गुरमीत सिंह (गुरदासपुर पंजाब), डॉ शाहनवाज, अनिल कुमार शुक्ला, मोहम्मद फहीम की मौत हो गई. वहीं, 2 मृत मजदूरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.
 

जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने गांदरबल जिले में गैर-स्थानीय मजदूरों पर हुए आतंकी हमले की निंदा की है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, 'सोनमर्ग क्षेत्र के गगनगीर में गैर-स्थानीय मजदूरों पर कायरतापूर्ण हमले की दुखद खबर. मैं निहत्थे निर्दोष लोगों पर हुए इस हमले की कड़ी निंदा करता हूं और उनके प्रियजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं.'

इस घटना के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया है. इससे दो दिन पहले भी आतंकियों ने शोपियां में एक बिहार के मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बीते शुक्रवार को पुलिस ने बिहार निवासी एक व्यक्ति का गोलियों से छलनी शव बरामद किया था. पुलिस ने बताया कि शोपियां जिले के जैनपोरा क्षेत्र के वंडुना गांव में बिहार निवासी अशोक चौहान का गोलियों से छलनी शव बरामद किया गया.

बता दें कि इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने मजदूरों को निशाया बनाया था. बीते 17 अप्रैल को अनंतनाग जिले आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में बिहार के एक मजदूर की मौत हो गई थी.

वहीं, आतंकवादियों ने बीते 9 जून को रियासी के शिव-खोड़ी मंदिर से लौट रहे तीर्थयात्रियों की बस पर हमला कर दिया था. आतंकियों ने पहले बस के ड्राइवर की हत्या की थी. इसके बाद बस खाई में जा गिरी. आतंकियों ने करीब 20 मिनट तीर्थयात्रियों पर फायरिंग की थी, जिसमें 9 लोग मारे गए और 44 तीर्थयात्री घायल हो गए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अब सस्ते होंगे प्याज! जल्द ही महाराष्ट्र से दिल्ली पहुंचेगी कांदा एक्सप्रेस, जानिए सरकार का 'प्लान'
जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, एक डॉक्टर समेत 6 लोगों की मौत, 5 घायल
कौन हैं बाबा वेंगा? 2025 में तबाही शुरू, 2043 में मुस्लिम शासन...जानिए कितनी भविष्यवाणियां हुईं सच
Next Article
कौन हैं बाबा वेंगा? 2025 में तबाही शुरू, 2043 में मुस्लिम शासन...जानिए कितनी भविष्यवाणियां हुईं सच
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com