बिहार में नीतीश कुमार से मिलेंगे तेलंगाना के CM, गालवान के शहीद सैनिकों के परिजनों को देंगे धनराशि

तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले सत्‍ताधारी बीजेपी के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के मिशन पर हैं.

बिहार में नीतीश कुमार से मिलेंगे तेलंगाना के CM, गालवान के शहीद सैनिकों के परिजनों को देंगे धनराशि

के चंद्रशेखर राव 31 अगस्‍त को बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे

तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव (K Chandrashekar Rao) वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के पहले सत्‍ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के मिशन पर हैं. अपने इस अभियान के तहत केसीआर 31 अगस्‍त को बिहार पहुंचकर राज्‍य के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे.दोनों नेताओं के बीच लंच पर यह मुलाकात होगी. केसीआर के नाम लोकप्रिय राव इस दौरान लद्दाख से जुड़ी चीन की सीमा पर गलवान घाटी में शहीद हुए राज्‍य के सैनिकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता राशि भी भेंट करेंगे.

केसीआर सिकंदराबाद में आग लगने से हुई दुर्घटना में मारे गए बिहार के 12 मजदूरों के परिवारों को पांच लाख रूपए की सहायता राशि देंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार के निमंत्रण पर मुख्यमंत्री केसीआर उनके साथ दोपहर का लंच करेंगे. दोनों मुख्यमंत्री इस दौरान देश की राजनीति पर भी चर्चा करेंगे. 

गौरतलब है के चंद्रशेखर राव ने पिछले माह दिल्ली में  समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात की थी. उन्होंने बातचीत में कथित तौर पर राष्ट्रीय राजनीति से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की थी. समाजवादी पार्टी के महासचिव राम गोपाल यादव भी अखिलेश यादव के साथ चंद्रशेखर राव के आधिकारिक आवास पर नजर आए थे. 

* जियो की घोषणा - दीवाली तक 5जी शुरू हो जाएगा, मुकेश अंबानी ने कहा - दिसंबर, 2023 तक समूचे भारत को मिलेगी सेवा
* दिल्ली विधानसभा की कार्यवाही स्थगित,अब कल बहुमत साबित करेंगे CM केजरीवाल
* EXCLUSIVE: "न मिलते हैं, न सुनते हैं राहुल गांधी..." : ग़ुलाम नबी आज़ाद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'ट्विन टावर को डिमोलिस करने में इन सात साइंटिस्ट की रही बड़ी भूमिका, सुनिए एनडीटीवी को क्या बताया