तेलंगाना पुलिस ने नवादा में की छापेमारी, ठगों से 1.22 करोड़ कैश समेत 3 लग्जरी कार बरामद

पुलिस कप्तान गौरव मगला ने बताया कि तेलंगाना के शायबराबाद थाना में कीया कंपनी का लग्जरी गाड़ी का डीलरशिप देने के नाम पर ठगी करने का मुकदमा दर्ज किया गया था. तेलंगाना पुलिस को भवानी बीघा गांव के साइबर ठगों के घटना में संलिप्त होने की जानकारी मिली थी.

तेलंगाना पुलिस ने नवादा में की छापेमारी, ठगों से 1.22 करोड़ कैश समेत 3 लग्जरी कार बरामद

पुलिस ने छापेमारी के दौरान तीन महंगी गाड़िया बरामद की है.

नवादा:

तेलंगाना पुलिस ने नवादा पुलिस के सहयोग से वारिसलीगंज थाना के भवानीविगहा गांव से एक करोड़ 22 लाख 77 हजार रूपए नकद और तीन महंगी गाड़ियों के साथ चार साइबर अपराधी को गिरफतार किया है. पुलिस अधीक्षक गौरव मंगला ने बताया कि साइबर ठगी के आरोपी मिथिलेश प्रसाद के घर छापेमारी करने पहुंची. लेकिन वह फायरिंग करते हुए फरार हो गया.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान भुटाली राम के घर से एक करोड़ 22 लाख 77 हजार रूपए नकद और तीन महंगी गाड़िया बरामद की है. पुलिस कप्तान गौरव मगला ने बताया कि तेलंगाना के शायबराबाद थाना में कीया कंपनी का लग्जरी गाड़ी का डीलरशिप देने के नाम पर ठगी करने का मुकदमा दर्ज किया गया था. तेलंगाना पुलिस को भवानी बीघा गांव के साइबर ठगों के घटना में संलिप्त होने की जानकारी मिली थी.

ये भी पढ़ें : राजस्थान: दलित छात्र ने शिक्षक के मटके से पी लिया पानी, पिटाई से बच्चे की मौत; इलाके में तनाव, इंटरनेट सस्पेंड

इसके इसके बाद संयुक्त रूप से छापेमारी की गई. भवानी गांव में छापेमारी के दौरान पुलिस ने साइबर सरगना मिथिलेश के पिता पिता सुरेंद्र प्रसाद, ग्रामीण भुटाली राम तथा शेखपुरा जिले के कसार ओपी के कसार निवासी महेश कुमार और शेखपुरा के ही पाची ग्रामीण जितेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सलमान रुश्‍दी की हालत गंभीर, हमले के बाद वेंटिलेटर पर हैं रुश्‍दी