तेलंगाना: बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद का घर में पंखे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी (BJP) की तेलंगाना (Telangana) यूनिट के नेता का शव उनके घर में मिला है. घटना का पता तब चला जब मियापुर पुलिस को सोमवार की सुबह सूचना मिली कि मियापुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की आत्महत्या (suicide) से मौत हुई है.

तेलंगाना:  बीजेपी नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद का घर में पंखे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

बीजेपी की तेलंगाना यूनिट के नेता का शव उनके घर में मिला है.

हैदराबाद:

बीजेपी (BJP) की तेलंगाना यूनिट के नेता ज्ञानेंद्र प्रसाद का शव हैदराबाद (Hyderabad) स्थित उनके घर पर मिला है. शव पंखे से लटकता हुआ मिला है. ऐसे में शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या (Suicide) का मामला मानकर चल रही है. पुलिस के मुताबिक सेरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के सदस्य ज्ञानेंद्र प्रसाद (45) अपने पेंटहाउस के एक कमरे में पंखे से लटके पाए गए. उनके निजी सहायक ने इस बात की सूचना पुलिस को दी है.

भाजपा नेता के आत्महत्या करने के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि एक महीने पहले एक दुर्घटना में ज्ञानेंद्र प्रसाद के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह ज्ञानेंद्र प्रसाद ने अपने निजी सहायक से कहा कि वह उसे परेशान न करें, क्योंकि वह सोने जा रहे हैं. 

शव को पोस्ट-मार्टम के लिए भेजवाया 
अधिकारियों ने बताया कि कुछ समय बाद जब सहायक उन्हें नाश्ता देने कमरे में गया और दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद निजी सहायक ने कमरे की खिड़की के शीशे तोड़े तो प्रसाद को मृत मिले. बीजेपी लीडर के शव को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका पोस्ट-मार्टम होना है. वहीं, पुलिस ने भाजपा नेता के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. आगे की जांच जारी है.

हेल्‍पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 पर कॉल करें, या help@vandrevalafoundation.com पर लिखें
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

ये भी पढ़े:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: महाराष्‍ट्र में कल कैबिनेट विस्‍तार, BJP और एकनाथ शिंदे खेमे के विधायक लेंगे शपथ: सूत्र