हमने गवर्नेंस करके दिखाया है, 18 माह के शासन में भ्रष्‍टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा : तेजस्‍वी यादव

10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादे पर उन्होंने कहा कि ट्रस्‍ट वोट के बाद कैबिनेट का विस्तार और उसके बाद इस पर काम करेंगे.

पटना :

बिहार के उप मुख्‍यमंत्री बनने के बाद आरजेडी नेता तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav)उत्‍साह से भरे हुए हैं. एनडीटीवी के साथ बातचीत में उन्‍होंने आरजेडी को लेकर कथित भ्रांतियों को लेकर स्थिति साफ की. इस सवाल पर कि नई सरकार के आने पर गवर्नेंस केजुअल्‍टी होगा क्‍योंकि राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) गवर्नेंस नहीं कर सकता है, तेजस्‍वी ने कहा, "यह बकवास की बात है. वह समय सामाजिक न्‍याय का था जबकि आज का समय आर्थिक न्‍याय का है. हम मिल-जुलकर काम करेंगे." उन्‍होंने कहा, "आप गवर्नेंस की बात कर रहे हैं, 18 माह के मेरे काम को देख लीजिए. हमारे मंत्री रहे, आप 18 माह में भ्रष्‍टाचार का एक आरोप नहीं लगा. किसी मिनिस्‍ट्री में आरोप नहीं लगा."

आरजेडी नेता ने कहा कि हमने गवर्नेंस करके दिखाया है. आप देखिए आनगोइंग प्रोजेक्‍ट्स हमने टाइम पर कराए. भ्रष्‍टाचार को लेकर प्रधान सचिव के नेतृत्‍व में कमेटी बताई ताकि कोई फाइल मंत्री के पाएस नहीं जाए. 10 लाख लोगों को नौकरी देने का वादे पर उन्होंने कहा कि ट्रस्‍ट वोट के बाद कैबिनेट का विस्तार और उसके बाद इस पर काम करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश से बात हुई है, वे खुद इस मामले पर गंभीर हैं. सड़क से सदन तक बेरोजगारी हमारा प्रमुख मुद्दा है. इसी मुद्दे के आधार पर जनता ने हमें सबसे बड़ी पार्टी बनाया. आप कह सकते हैं कि इस वादे को मिलकर पूरा करेंगे.

आरजेडी का आधारभूत वोटर है, कहा जाता है कि उनका सामाजिक व्यवहार सत्ता में आकर बदल जाता है, इस पर तेजस्वी ने कहा कि यह काल्पनिक सोच है. बदलाव दिख रहा है, आगे भी बदलाव दिखेगा. जो गलती करेगा, उसको सजा मिलेगी.  जंगल राज इज बैक' के स्लोगनों पर तेजस्वी ने कहा कि उन्हें चीख-चीख कर कहने दीजिए. जंगल राज तो वो होता है जहां आप कुछ नहीं बोल सकते. हमारी सरकार में तो हल्ला बोला जाता है. भारत सरकार में उनका एमपी तक कुछ नहीं बोल सकता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


* J&K : राजौरी में आर्मी कैंप पर फिदायीन हमला, तीन जवान शहीद, दो आतंकी ढेर
* "विपक्ष को खत्म करना चाहती है BJP..." : NDTV से बोले बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव
* जगदीप धनखड़ बने भारत के 14वें उपराष्ट्रपति, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ