छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने के आरोप में शिक्षक का ट्रांसफर : रिपोर्ट

आरोपी शिक्षक को लेकर स्कूल के छात्रों ने पहले भी शिकायत की थी. छात्राओं का आरोप है कि आरोपी शिक्षक उन्हें गलत तरीके से छूते थे और अपशब्द शब्दों को भी इस्तेमाल करते हैं. 

छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने के आरोप में शिक्षक का ट्रांसफर : रिपोर्ट

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के कोलाहपुर के स्कूल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. इस स्कूल में पढ़ाने वाले एक शिक्षक पर छात्राओं को अश्लील फिल्म दिखाने का आरोप है. आरोप है कि जिन छात्राओं को इस शिक्षक ने कक्षा में अश्लील फिल्म दिखाई वो 9वीं और 10वीं में पढ़ती हैं. इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी शिक्षक का दूसरे स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया है. 

बता दें कि आरोपी शिक्षक को लेकर स्कूल के छात्रों ने पहले भी शिकायत की थी. छात्राओं का आरोप है कि आरोपी शिक्षक उन्हें गलत तरीके से छूते थे और अपशब्द शब्दों को भी इस्तेमाल करते हैं. 

कई अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में भी इस घटना का जिक्र किया गया है. एबीपी माझा के मुताबिक यह घटना कोलाहपुर के विद्यालंकार शेलवाड़ी स्कूल की है. आरोपी शिक्षक की पहचान वीपी बंगड़ी के रूप में की गई है. इस घटना के सामने आने के बाद आरोपी शिक्षक को दूसरे स्कूल में ट्रांसफर कर दिया गया है. 

जी न्यूज के अनुसार छात्रों का आरोप है कि बंगड़ी पिछले दो साल से लड़कियों को अश्लील वीडियो दिखा रहा था. कुछ ने यह भी आरोप लगाया कि वह क्लास के दौरान उनके कंधे पर और उनकी जेब में हाथ रखता था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्रों के अभिभावक और खुद छात्र आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. महाराष्ट्र के शिक्षा मंत्री दीपक केसरकर ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया है. और कहा है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.