J&K में फिर टारगेट किलिंग, राजौरी में सरकारी कर्मचारी को गोलियों से भूना, आतंकियों की तलाश जारी

शादरा शरीफ इलाके में एक मस्जिद से बाहर निकलते ही मोहम्मद रजाक को गोली मार दी गई. एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

J&K में फिर टारगेट किलिंग, राजौरी में सरकारी कर्मचारी को गोलियों से भूना, आतंकियों की तलाश जारी

जम्मू-कश्मीर में एक अन्य टारगेट किलिंग में अज्ञात बंदूकधारियों ने एक सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी. राजौरी के शादरा शरीफ इलाके में एक मस्जिद से बाहर निकलते ही मोहम्मद रजाक को गोली मार दी गई. एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

40 वर्षीय व्यक्ति समाज कल्याण विभाग में कर्मचारी थे. सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया.

अनंतनाग और हर्पोरा जिलों में दो गैर-स्थानीय लोगों की गोली मारकर हत्या करने के ठीक बाद यह घटना हुई है. दक्षिण कश्मीर के हरपोरा में देहरादून के एक निवासी को आतंकवादियों द्वारा गोली मारने के ठीक एक सप्ताह बाद बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में एक टारगेट हमले में आतंकवादियों ने बिहार के एक प्रवासी श्रमिक की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

वहीं, इस साल आतंकवाद पर कार्रवाई के कारण ऐसे हमलों की संख्या में कमी आई है. हत्या ऐसे समय में हुई है जब अनंतनाग में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने चरम पर पहुंच रहा है, जहां 7 मई को मतदान होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:-
Exclusive : CM हाउस में क्यों नहीं रखते अपना परिवार? MP के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने बताई वजह