ताजमहल में रील बनाने से मना करने पर लड़की ने CISF जवान को दिया धक्का, मांगी माफी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों की चेतावनी के बावजूद लड़की रील रिकॉर्ड कर रही थी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया था.

ताजमहल में रील बनाने से मना करने पर लड़की ने CISF जवान को दिया धक्का, मांगी माफी

नई दिल्ली:

आगरा के ताजमहल (Taj Mahal) के प्रतिबंधित क्षेत्र में वीडियो शूट करने को लेकर शनिवार को हुई बहस में एक लड़की और केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवान के बीच मारपीट की घटना हो गयी.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा गया है कि लड़की CISF के जवान को धक्का देती हुई दिखाई दे रही है. जिसके बाद अधिकारी ने भी उसे पीछे धकेल दिया. 

वीडियो के अनुसार जब लड़की के दोस्तों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो दोनों को एक-दूसरे को लात मारते हुए भी देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों की चेतावनी के बावजूद लड़की रील रिकॉर्ड कर रही थी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया. घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि माफी मांगने के बाद लड़की को जाने दिया गया.

गौरतलब है कि हाल के दिनों में सुरक्षा कर्मियों और पर्यटकों के बीच कई बार विवाद की घटनाएं हुई है. फरवरी महीने में पर्यटक से अभद्रता के आरोपी दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया था. आगरा में एटीएम बूथ में पयर्टक के साथ कथित रूप से गाली-गलौज करने को लेकर एक दरोगा को लाइन हाजिर किया गया है और विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए थे.पर्यटक के साथी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे ‘एक्स' पर वीडियो पोस्ट कर दिया था जिसके बाद यह कार्रवाई हुई थी. 

ये भी पढ़ें:-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com