'मीठा अमृत और कड़वी दवा को असर दिखाने में वक्त लगता है..', तेजस्वी ने अपने 7 साल पुराने ट्वीट की दिलाई याद

तेजस्वी ने खुद भी अपने एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी कही गई बात को याद दिलाया. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं.

'मीठा अमृत और कड़वी दवा को असर दिखाने में वक्त लगता है..', तेजस्वी ने अपने 7 साल पुराने ट्वीट की दिलाई याद

नई दिल्ली:

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार को दूसरी बार उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. महागबंधन में पहले से ही कई दल होने के साथ ही दो और पार्टियों को जोड़कर सरकार गठन के बाद हर तरफ उनकी राजनीतिक समझ की तारीफ हो रही है. तेजस्वी ने खुद भी अपने एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट कर अपनी कही गई बात को याद दिलाया. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं.

तेजस्वी ने ट्वीट किया, "बस याद करने के लिए.. मैंने कहा था कि किसी किताब को उसके कवर से मत आंकिए. अब बिहार में अपने भाइयों और बहनों को आश्वस्त करने का समय आ गया है कि मैं माननीय नीतीश कुमार जी के कुशल मार्गदर्शन में राज्य के समग्र विकास के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं, यही मेरी दृष्टि और मिशन है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले उन्होंने 21 नवंबर 2015 को ट्वीट किया था, "किसी को भी किसी किताब को उसके कवर से परखने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. मीठा अमृत और कड़वी दवा जैसी क्षमता को अपना वास्तविक लाभ दिखाने में समय लगता है."