उदयपुर दर्जी हत्याकांड के बाद बीजेपी के निलंबित प्रवक्ता ने किया धमकी मिलने का दावा

बीजेपी के निलंबित प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि उदयपुर में एक हिंदू दर्जी की मुस्लिम पुरुषों द्वारा हत्या किए जाने के कुछ घंटे बाद उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली.

उदयपुर दर्जी हत्याकांड के बाद बीजेपी के निलंबित प्रवक्ता ने किया धमकी मिलने का दावा

नवीन जिंदल ने ट्वीट कर दी धमकी की जानकारी

नई दिल्ली:

उदयपुर हत्याकांड ने हर किसी को अंदर तक हिला दिया. इस घटना की वजह से उदयपुर में तनाव पसरा हुआ है. इस बीच दिल्ली बीजेपी के निलंबित प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि एक हिंदू दर्जी की मुस्लिम पुरुषों द्वारा हत्या किए जाने के कुछ घंटे बाद उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली. दरअसल पार्टी ने पिछले महीने जिंदल को पैगंबर पर किए गए उनके ट्वीट की वजह से निलंबित कर दिया था.

नवीन जिंदल ने हिंदी में ट्वीट किया, "आज सुबह तकरीबन 6:43 बजे मुझे तीन ईमेल मिले, जिसमें भाई कन्हैया लाल का गला काटे जाने का एक वीडियो भी था. उन्होंने मुझे और मेरे परिवार को इस तरह की धमकी दी. फिलहाल मैंने पुलिस को सूचित कर दिया है." दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के बाद से राजस्थान के उदयपुर में बड़े पैमाने पर तनाव पैदा कर दिया है. नतीजतन कांग्रेस शासित राज्य में 24 घंटे के लिए बड़ी सभाओं पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और इंटरनेट पर रोक लगा दी गई है.

ये भी पढ़ें: "भारत में तालिबानी मानसिकता को जगह नहीं देंगे": उदयपुर हत्याकांड की निंदा करते हुए बोले अजमेर दरगाह प्रमुख

एक जानकारी के मुताबिक कैमरे में दिख रहे हमलावरों गोस मोहम्मद और रियाज को गिरफ्तार कर लिया गया है. कन्हैया लाल ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के लिए सोशल मीडिया पर समर्थन व्यक्त किया था, जिनकी पैगंबर मोहम्मद पर भड़काऊ टिप्पणियों ने देश और विदेश में एक बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था. उदयपुर के हत्यारों ने एक वीडियो में हत्या के बारे में बताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: उदयपुर में टेलर की हत्‍या के आरोप में दो गिरफ्तार, राजस्‍थान में एक महीने तक धारा 144 | पढ़ें