सपा के पूर्व मंत्री आजम खान की जमानत अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को करेगा सुनवाई

कपिल सिब्बल ने कहा कि आजम खान जेल में हैं, जबकि हाई कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी पर फैसला 4 दिसंबर में ही सुरक्षित किया है, लेकिन अभी तक उनकी जमानत पर अदालत ने फैसला सुनाया नहीं है.

सपा के पूर्व मंत्री आजम खान की जमानत अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट सोमवार को करेगा सुनवाई

आजम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई...

नई दिल्ली:

सपा के पूर्व मंत्री आजम खान (Azam Khan)की जमानत अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) सोमवार को सुनवाई करेगा. आजम खान की ओर से कपिल सिब्बल ने याचिका मेंशन की. सिब्बल ने कहा कि अदालत ने जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित करने के बाद अरसे से फैसला लंबित रखा हुआ है. अगर वो फैसला दे देता तो सुप्रीम कोर्ट क्या सुनवाई करेगा. लिहाजा सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर समुचित आदेश दे. कपिल सिब्बल ने कहा कि आजम खान जेल में हैं, जबकि हाई कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी पर फैसला 4 दिसंबर में ही सुरक्षित किया है, लेकिन अभी तक उनकी जमानत पर अदालत ने फैसला सुनाया नहीं है.

पिछली सुनवाई में कपिल सिब्बल ने कहा था कि निचली अदालत ने जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित करने के बाद अरसे से फैसला लंबित रखा हुआ है, लिहाजा सुप्रीम कोर्ट सुनवाई कर समुचित आदेश दे. कपिल सिब्बल ने कहा कि आजम खान के खिलाफ 87 FIR दर्ज हैं. 83 मामलों में पहले ही जमानत मिल चुकी है. चार मामले चल रहे हैं जबकि हाई कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी पर फैसला चार दिसंबर में ही सुरक्षित किया है, लेकिन अभी तक उनकी जमानत पर अदालत ने फैसला सुनाया नहीं है.

ये VIDEO भी देखें- अब शाहीन बाग में बुलडोजर चलाने की तैयारी में MCD, डर से सामान हटाते दिखे लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com