AAP के लिए चुनाव-प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल, शनिवार को पूर्वी दिल्ली में रोड शो

आप नेता आतिशी ने कहा, ''सुनीत केजरीवाल दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा में पार्टी के लिए चुनाव-प्रचार करेंगी. वह शनिवार को पूर्वी दिल्ली में अपना पहला रोड शो करेंगी और फिर रविवार को पश्चिमी दिल्ली में एक और रोड शो करेंगी.''

AAP के लिए चुनाव-प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल, शनिवार को पूर्वी दिल्ली में रोड शो

सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव-प्रचार करेंगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव-प्रचार करेंगी. पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने शुक्रवार को इस बात का एलान किया. आतिशी ने बताया कि वह शनिवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट पर एक रोड शो करने के साथ अपने चुनाव-प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, ''सुनीता केजरीवाल दिल्ली की जनता से आम आदमी पार्टी (आप) के लिए मत और आशीर्वाद मांगेंगी.''

आतिशी ने कहा, ''वह दिल्ली, पंजाब, गुजरात और हरियाणा में पार्टी के लिए चुनाव-प्रचार करेंगी. वह शनिवार को पूर्वी दिल्ली में अपना पहला रोड शो करेंगी और फिर रविवार को पश्चिमी दिल्ली में एक और रोड शो करेंगी.'' प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने से आप का चुनाव-प्रचार अभियान बहुत प्रभावित हुआ है. ऐसे में सुनीता केजरीवाल उनकी अनुपस्थिति में चुनाव-प्रचार को गति देने के लिए खुद रोड शो करेंगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ा दी गई है. दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लोकसभा चुनाव लड़ रही आप ने पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं जबकि कांग्रेस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं.

ईडी द्वारा 21 मार्च को मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किए जाने के बाद से सुनीता केजरीवाल अपने पति और आप के विधायकों के बीच संचार के माध्यम के रूप में काम कर रही हैं. उन्होंने अब तक तीन बार डिजिटल माध्यम से प्रेस वार्ता को संबोधित किया है, जिसमें उन्होंने मुख्य रूप से मुख्यमंत्री के संदेशों को लोगों और दिल्ली कैबिनेट मंत्रियों तक पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें : अनंतनाग-राजौरी सीट पर चुनाव की तारीख बदलने का उमर अब्दुल्ला ने किया विरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामला : कोर्ट ने दो आरोपियों को भेजा चार दिन की रिमांड पर



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)