सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामला : कोर्ट ने दो आरोपियों को भेजा चार दिन की रिमांड पर

पुलिस की जांच में पता चला है कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने 15 मार्च को ही पनवल जाकर शूटर्स को हथियार उपलब्ध कराया था.

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामला : कोर्ट ने दो आरोपियों को भेजा चार दिन की रिमांड पर

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पुलिस को आरोपियों को मिली रिमांड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर बाहर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बीते कुछ दिनों में कई अहम खुलासे किए हैं. पुलिस ने इस मामले में उन लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने शूटर्स को पिस्तौल उपलब्ध करवाया था. पुलिस ने इस गिरफ्तार आरोपियों को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने इन्हें चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. इस मामले की जांच के दौरान पुलिस ने कई बड़े खुलासे भी किए गए. शूटर्स को हथियार मुहैया कराने वालों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि इन गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के आधार पर वह जल्द ही मास्टरमाइंड तक पहुंच जाएंगे. 

पुलिस ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि शूटर्स को हथियार उपलब्ध कराने के आरोप ने उन्होंने जिन दो आरोपी सोनी कुमार बिश्वोनई और अनुज थापन को गिरफ्तार किया है, उन्होंने 15 मार्च को ही पनवेल में आकर दोनों शूर्टस को पिस्तौल और कारतूस दिया था. इन दोनों आरोपियों से शूटर्स की बातचीत का रिकॉर्ड भी इनके पास उपलब्ध है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, सुनवाई के दौरान बचाव पक्ष के वकील अजय दुबे ने कहा कि पुलिस जिस फोन का जिक्र कर रही है उसके सिम कार्ड दोनो के नाम का नही है. और दोनो ने कोई पिस्तौल नही दी है. पुलिस सिर्फ इन्हे फ्रेम कर रही है.हालांकि पुलिस का दावा है कि दोनों आरोपी लॉरेंस विश्नोई गैंग से जुड़े हैं और आरोपी अनुज थापन पर जबरन वसूली और हत्या की कोशिश के 3 मामले दर्ज हैं.