विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 22, 2023

"मैने टूटे दिल से फैसला..." जेल में बंद ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दी "बेनकाब" करने की धमकी

जेल में बैठे सुकेश ने चिट्ठी में लिखा कि जैकलीन (Sukesh Chandrashekhar Threatens To Jacqueline) के कदम ने उसको "शैतान" बना दिया है और इसके बाद उसके पास "वास्तविकता" को उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है.

Read Time: 4 mins
"मैने टूटे दिल से फैसला..." जेल में बंद ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दी "बेनकाब" करने की धमकी
सुकेश चंद्रशेखर की जैकलीन फर्नांडिस को धमकी
नई दिल्ली:

दिल्ली की मंडोली जेल में करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी के आरोपी में बंद ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस( Sukesh Chandrashekhar Threatens To Jacqueline Fernandez) को "बेनकाब" करने की धमकी दी है. दरअसल जैकलीन ने अदालत से सुकेश को कोई भी पत्र जारी करने से रोकने की अपील की थी, जिसके बाद सुकेश का गुस्सा फूट पड़ा. ठग सुकेश ने आज दिल्ली की मंडोली जेल से एक बयान जारी किया. हाथ से लिखे पत्र में एक्ट्रेस जैकलीन का नाम नहीं लिखा था. चिट्ठी में लिखा, "मैंने कभी सपने में भी इसकी उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मुझे लगता है कि "दिल" हमेशा बिखरने या टूटने के लिए बना है."

ये भी पढ़ें-"टेक्नोलॉजी ने सुप्रीम कोर्ट के कामकाज को..."NDTV से खास बातचीत में बोले पूर्व जस्टिस एके पटनायक

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश की धमकी

सुकेश से चिट्ठी में आगे लिखा कि किसी के लिए फीलिंग्स बहुत अहम हैं लेकिन आप किसी को भी खुद को छुरा घोंपने या हल्के में नहीं लेने दे सकते. सुकेश ने एक्ट्रेस के कदम पर "आश्चर्य" जताते हुए कहा कि मैं हैरान रह गया. क्योंकि आप जिसकी रक्षा और सुरक्षा करते हैं वे पलट जाते हैं और आपकी पीठ पर जोरदार वार करते हैं, क्योंकि उनको लगता है कि अब वे सुरक्षित हैं और खुद पीड़ित की तरह व्यवहार करने लगते हैं और  दोषारोपण का खेल शुरू कर देते हैं. वह कहते हैं, "देखो यहां शैतान है" बुरा आदमी है.''

सुकेश ने लिखा कि जैकलीन के कदम ने उसको "शैतान" बना दिया है और इसके बाद उसके पास "वास्तविकता" को उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है. सुकेश ने लिखा," तो, टूटे हुए दिल के साथ, मैंने फैसला किया है कि मैं आहत, स्तब्ध या शांत नहीं रहूंगा, सभी को पता होना चाहिए कि सच्चाई बहुत ताकतवर है. अब समय आ गया है, दुनिया को सच्चाई, वास्तविकता पता चले. अब मैं कानून के मुताबिक किसी भी चीज को उजागर करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा."

सभी सबूत जांच एजेंसियों को देने की धमकी

ठग सुकेश ने कहा कि वह खुद की सुरक्षा के लिए अब तक गुप्त रखे सभी "अनदेखे" सबूत अदालत और एजेंसियों के सामने प्रस्तुत करेगा. पत्र के मुताबिक इसमें चैट, स्क्रीनशॉट, रिकॉर्डिंग, विदेशी पैसे का लेनदेन, निवेश शामिल हैं." सुकेश ने जांच के पक्षपातपूर्ण होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह अब तक जैकलीन के हितों की रक्षा कर रहा था. उसके इस खुलासे के बाद मामला अब नया मोड़ लेता दिख रहा है. 

बता दें कि करोड़ों रुपए के लेनदेन के मामले में जांच एजेंसियां कई बार जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी हैं. पिछले साल एक्ट्रेस का सामना सुकेश से करवाया गया था. जिस दौरान उन्होंने सुकेश से महंगे तोहफे लेने की बात कुबूल की थी. इन तोहफों में डिजाइनर हैंडबैग, कार और हीरे शामिल थे. प्रवर्तन निदेशालय के सूत्रों ने दावा किया था कि उन्हें 10 करोड़ रुपये के उपहार सुकेश दे चुका है, जिसमें 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली भी शामिल है. बता दें कि बुधवार को जैकलीन ने पटियाला हाउस कोर्ट से अपील की थी कि सुकेश को उनको लेकर कोई भी पत्र या बयान जारी करने से रोका जाए. दरअसल जेल में बैठे ठग ने जैकलीन के बर्थडे और फिर ईस्टर पर जेल से कई पत्र लिख थे. 

ये भी पढ़ें-"क्या हम अपनी बेटियों को स्टेडियम भेजेंगे?", महिला पहलवानों के समर्थन में बोले विजेंदर सिंह

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
PM मोदी ने ब्रिटेन के आम चुनाव में लेबर पार्टी की जीत पर स्‍टार्मर को दी बधाई, जानिए सुनक पर क्‍या कहा
"मैने टूटे दिल से फैसला..." जेल में बंद ठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को दी "बेनकाब" करने की धमकी
तब बेशर्मी के साथ स्वीकार कर लेते थे... - मोदी का राजीव गांधी पर कटाक्ष
Next Article
तब बेशर्मी के साथ स्वीकार कर लेते थे... - मोदी का राजीव गांधी पर कटाक्ष
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com