विज्ञापन

मंच हुआ 'धड़ाम' : चुनावी सभा में हो रहा था इंतजार, राहुल गांधी और तेजस्वी के पहुंचते ही टूटा मंच

बिहार के पालीगंज इंडिया गठबंधन की रैली हो रही थी. इस रैली में जिस वक्त राहुल गांधी और तेजस्वी यादव और इंडिया गठबंधन के बाकी नेता मंच पर मौजूद थे. उसी वक्त अचानक से मंच टूट गया.

मंच हुआ 'धड़ाम' : चुनावी सभा में हो रहा था इंतजार, राहुल गांधी और तेजस्वी के पहुंचते ही टूटा मंच
मंच पर मौजूद राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन के अन्य नेता

इन दिनों देश के तमाम नेता आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में व्यस्त है. आज पटना के पालीगंज में इंडिया गठबंधन की जनसभा हुई. इस सभा में राहुल गांधी, तेजस्वी संग बाकी नेता भी पहुंचे. जिस वक्त राहुल गांधी और तेजस्वी यादव और इंडिया गठबंधन के बाकी नेता मंच पर पहुंचे. उसी वक्त अचानक से वो मंच टूट गया, जिस पर राहुल, तेजस्वी संग इंडिया गठबंधन के बाकी नेता खड़े थे. हालांकि गनीमत ये रही कि किसी को चोट नहीं लगी. मंच के टूटने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है.

मंच टूटते ही मीसा ने राहुल को संभाला

मंच टूटते वक्त मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें संभाला. हालांकि थोड़ी देर में सुरक्षाकर्मी भी राहुल के पास पहुंच गया, लेकिन राहुल उससे ये कहते नजर आ रहे हैं कि वो एकदम ठीक है. वहीं तेजस्वी को दूसरे नेता मंच पर सहारा देते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पटना के बख्तियारपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस रैली में राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कई सवाल किए.

बिहार रैली में क्या बोले राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया कि अगर विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस' (‘इंडिया') सत्ता में आएगा तो अग्निपथ योजना को रद्द कर दिया जाएगा. साथ ही हर महिला के खाते में प्रति माह 8,500 रुपये जमा किए जाएंगे. राहुल ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में बहुमत मिलने पर ‘इंडिया' गठबंधन केंद्र में सरकार बनाएगा तो ‘‘जुलाई से हर माह महिलाओं के खाते में 8500 रुपये जमा किए जाएंगे. इससे हर परिवार की आर्थिक स्थिति में बदलाव होगा.''

एक जून को आखिरी चरण का मतदान

लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया मंगलवार को शुरू चुकी है. इस चरण के तहत 57 सीट पर एक जून को मतदान होने जा रहा है. सांतवें चरण में जिन 57 सीट पर मतदान होने हैं वे सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में हैं. आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में हर पार्टी वोटर्स को लुभाने के लिए पुरजोर ताकत लगा रही है. अभी तक देश में 6 चरणों का मतदान पूरा हो चुका है. छठे चरण का मतदान शनिवार के दिन यानी 25 मई को संपन्न हुआ.

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2024 : दिल्ली में आप-कांग्रेस गठबंधन के सफल या असफल होने का क्या होगा असर?

ये भी पढ़ें : क्या राहुल गांधी को PM के रूप में स्वीकार करेंगे? जानिए अरविंद केजरीवाल का जवाब

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
प्रियंका गांधी ने वायनाड से किया नामांकन, सोनिया-राहुल भी रहे साथ, जानिए मुकाबले में कौन 
मंच हुआ 'धड़ाम' : चुनावी सभा में हो रहा था इंतजार, राहुल गांधी और तेजस्वी के पहुंचते ही टूटा मंच
अयोध्या विवाद के समाधान के लिए ईश्वर से प्रार्थना की थी: CJI चंद्रचूड़
Next Article
अयोध्या विवाद के समाधान के लिए ईश्वर से प्रार्थना की थी: CJI चंद्रचूड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com