विज्ञापन
This Article is From May 27, 2022

"शाहरुख खान ने ली चैन की सांस..." आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने पर वकील मुकुल रोहतगी

आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने एनडीटीवी से कहा कि आर्यन और उनके पिता शाहरुख खान ने अब चैन की सांस ली है. आखिरकार, सच्चाई की जीत हुई.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिली क्लीन चिट

मुंबई:

ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्लीन चिट मिल गई है. NCB ने कॉर्डेलिया क्रूज़ केस में चार्जशीट फाइल कर दी है. आर्यन को ड्रग्स मामले में आज सभी आरोपों से बरी कर दिया गया, जिसके लिए उन्होंने पिछले साल मुंबई की एक जेल में 22 दिन बिताए थे. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक चार्जशीट में कहा कि आर्यन खान के पास कोई ड्रग्स नहीं मिली और उन पर और पांच अन्य को आरोपी साबित करने लिए "पर्याप्त सबूत" नहीं था. 14 अन्य आरोपियों पर एनसीबी ने आरोप लगाए हैं.

आर्यन खान के वकील मुकुल रोहतगी ने एनडीटीवी से कहा कि आर्यन और उनके पिता शाहरुख खान ने अब चैन की सांस ली है. आखिरकार, सच्चाई की जीत हुई. उन्होंने कहा, "इस युवक पर आरोप लगाने या उसे गिरफ्तार करने के लिए उनके पास कोई मैटिरियल नहीं था. उसके पास कोई ड्रग्स नहीं मिली थी. मुझे खुशी है कि एनसीबी ने अपनी गलती स्वीकार करने में पेशेवर रुख अपनाया.

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान समेत 19 अन्य लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया था. एनसीबी ने तीन अक्टूबर को आर्यन को मुंबई के तटीय इलाके में एक क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया था. हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
"शाहरुख खान ने ली चैन की सांस..." आर्यन खान को ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने पर वकील मुकुल रोहतगी
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Next Article
पीएम मोदी ने सिंगापुर में जमकर बजाया ढोल, कुछ इस अंदाज में आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com