स्पाइसजेट की फ्लाइट के 2 यात्री ICU में, तूफान में फंसे विमान में हलचल की DGCA कराएगा जांच

स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर उड़ान को हवाईअड्डे पर उतरते समय रविवार को गंभीर वायुमंडलीय विक्षोभ का सामना करना पड़ा था जिस दौरान उसमें सवार 15 लोग घायल हो गए थे.

नई दिल्ली :

मुंबई से उड़कर रविवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर एयरपोर्ट पर लैंड करने से पहले भयंकर एयर टर्बुलेन्स का शिकार हुए स्पाइसजेट के विमान के 2 यात्री को ICU में भर्ती करवाया गया है. नागर विमानन महानिदेशालय की ओर से सोमवार को जारी एक नोट में कहा गया है कि लैंडिंग के दौरान मुंबई-दुर्गापुर उड़ान के दौरान हुई उथल-पुथल में घायल हुए यात्रियों में से दो को आईसीयू में भर्ती कराया गया है. नोट में लिखा गया है कि दो यात्रियों को दुर्गापुर में आईसीयू में रखा गया है. एक यात्री को सिर में चोट लगी है. जिन्हें डायमंड अस्पताल में भर्ती करवाया गया है वहीं दूसरे को मिशन अस्पताल में रखा गया है.

अब इस मामले की जांच विमानन नियामक डीजीसीए की तरफ से की जा रही है.सोमवार को ही इस मामले पर कंपनी की तरफ से कहा गया था कि एक जांच टीम गठित की गयी है. बताते चलें कि स्पाइसजेट की मुंबई-दुर्गापुर उड़ान को हवाईअड्डे पर उतरते समय रविवार को गंभीर वायुमंडलीय विक्षोभ का सामना करना पड़ा था जिस दौरान उसमें सवार 15 लोग घायल हो गए थे.

स्पाइसजेट प्रवक्ता ने कहा था, "1 मई को, स्पाइसजेट बोइंग बी737 विमान, जो उड़ान संख्या एसजी-945 के तौर पर मुंबई से दुर्गापुर जा रहा था, लैंडिंग के वक्त गंभीर टर्बुलेन्स का शिकार हुआ, जिसकी वजह से दुर्भाग्य से कुछ यात्रियों को चोटें आईं. 11 यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में भर्ती लोगों में से आठ को अब तक छुट्टी दे दी गई है. स्पाइसजेट घायलों की हर संभव मदद कर रही है."

ये भी पढ़ें-

क्या फिर बदलेंगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री? अमित शाह के दौरे पर बोम्मई को लेकर अटकलें तेज

दिल्ली-NCR में बादल, देश के अधिकतर हिस्सों में लू से राहत - इन इलाकों में बारिश के आसार

Video : Ukraine ने उड़ाईं Russia की दो निगरानी नौकाएं, इस देश के ड्रोन को बताया कामयाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बेंगलुरू में भारी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव