झारखंड के सत्‍ताधारी गठबंधन के विधायकों को छत्‍तीसगढ़ के रिसॉर्ट में दिए गए विशेष फोन : सूत्र

रिसॉर्ट के आसपास बड़ी संख्‍या में छत्‍तीसगढ़ पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है. रिसॉर्ट में चेकइन करने के बाद से इन विधायकों को ज्‍यादा नहीं देखा गया है.

झारखंड के सत्‍ताधारी गठबंधन के विधायकों को छत्‍तीसगढ़ के रिसॉर्ट में दिए गए विशेष फोन : सूत्र

झारखंड के विधायक मंगलवार को रायपुर के मेफेयर होटल पहुंचे हैं

झारखंड में सत्‍ताधारी गठबंधन ने अपने विधायकों को कांग्रेस शासित राज्‍य छत्‍तीसगढ़ के एक रिसॉर्ट में एकत्रित किया है. गठबंधन ने बीजेपी पर संकटग्रस्‍त हेमंत सोरेन सरकार के विधायकों को लुभाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के विधायक कल रायपुर के मेफेयर होटल में पहुंचे. छत्‍तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी रिसॉर्ट पहुंचे और विधायकों के साथ डिनर किया. बता दें, हाल ही में कांग्रेस ने राज्‍यसभा चुनाव के दौरान अपने विधायकों को खरीद-फरोख्‍त से बचाने के लिए इसी रिसॉर्ट में ठहराया था.

मेफेयर 100 एकड़ में फैसला एक विशाल रिसॉर्ट है जिसमें विला और एक गोल्फ कोर्स भी है. फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि विधायकों को यहां कितने दिन रखा जाएगा. रिपोर्टरों ने इसके गेट पर एक नोटिस लिखा हुआ देखा जिसमें बताया गया है कि गोल्‍फकोर्स एक सप्‍ताह रखरखाव के लिए बंद रहेगा. रिसॉर्ट के आसपास बड़ी संख्‍या में छत्‍तीसगढ़ पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है. रिसॉर्ट में चेकइन करने के बाद से इन विधायकों को ज्‍यादा नहीं देखा गया है. सूत्रों ने बताया कि इन्‍हें 'विशेष फोन' दिए गए हैं जिनके जरिये ये छत्‍तीसगढ़ के विधायकों के संपर्क में हैं. 

ये विधायक, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के रांची स्थित घर से दो बसों से रवाना हुए थे और उन्‍हें एयरपोर्ट ले जाया गया था जहां एक चार्टर्ड फ्लाइट को स्‍टेंडबाय पर रखा गया था. वीडियो फुटेज में सोरेन को इन विधायकों को विदा करने के लिए एयरपोर्ट पर दिखाया गया था.  गौरतलब है कि झारखंड इस समय सियासी संकट के दौर से गुजर रहा है. विपक्षी पार्टी बीजेपी ने राज्‍य के सीएम हेमंत सोरेन को लाभ के पद मामले में विधानसभा से अयोग्‍य घोषित करने की मांग की है. सोरेन की पार्टी ने आशंका जताई है कि बीजपी मौजूदा संकट का फायदा उठा सकती है और चुनी हुई सरकार को अपदस्‍थ करने के लिए सत्‍ताधारी गठबंधन के विधायकों को 'लुभाने' की कोशिश कर सकती है. 

* दिल्ली के स्कूलों को लेकर कैमरे पर भिड़े बीजेपी और आप के नेता, देखें VIDEO
* MP: खंडवा में आदिवासी लड़की पर चाकू से हमला करने वाले आशिक का शव बरामद

* "राजनीतिक औज़ार की तरह हो रहा है CBI का इस्तेमाल..." : तेजस्वी यादव का मोदी सरकार पर निशाना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब बीजेपी नेता को आप विधायक ने दिल्ली की सरकारी स्कूलों को देखने के लिए बुलाया...