MP: खंडवा में आदिवासी लड़की पर चाकू से हमला करने वाले एकतरफा आशिक का शव बरामद

खंडवा के एसपी विवेक सिंह ने कहा आज सुबह सूचना मिली कि उसकी ( बबलू) की बॉडी डैम के बैकवॉटर में मिली है, प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है लेकिन पूरी जानकारी पोस्टमॉर्टम के बाद ही मिल पाएगी.

MP: खंडवा में आदिवासी लड़की पर चाकू से हमला करने वाले एकतरफा आशिक का शव बरामद

लड़की की हालत गंभीर

खंडवा:

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले के बांगरदा गांव में जिस चौकीदार ने 20 वर्षीय आदिवासी लड़की पर चाकू से कई वार किए थे. अब उसी आरोपी का शव बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक आरोपी का शव इंदिरा सागर डैम के बैक वाटर में मिला है, आरोपी बबलू ने खंडवा के बांगड़दा में पीड़ित के घर में घुसकर उसपर हमला किया था, जिसके बाद से वो फरार था.

हमले में गंभीर अवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घायल लड़की अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही है . उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है . खंडवा के एसपी विवेक सिंह ने कहा आज सुबह सूचना मिली कि उसकी ( बबलू) की बॉडी डैम के बैकवॉटर में मिली है, प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है लेकिन पूरी जानकारी पोस्टमॉर्टम के बाद ही मिल पाएगी.

जानकारी के मुताबिक लड़की पर चौकीदार बबलू (उसकी उम्र का एक आदिवासी आदमी) ने तब हमला किया था, जब लड़की और उसकी बहन घर में ही मौजूद थे. कहा ये जा रहा है कि लड़की ने शख्स के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें : सरकारों को गिरा रही BJP, देशव्यापी जांच की ज़रूरत, CBI से मिलकर करेंगे मांग : AAP

लड़की के गले और हाथ में गहरे घाव होने की वजह से हालत गंभीर बताई जा रही है. कुछ महीने पहले बबलू  को अपने चौकीदार पिता की मृत्यु के बाद, उसे अनुकंपा के आधार पर गांव चौकीदार नियुक्त किया गया था. खंडवा जिले के पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के अनुसार, "डॉक्टरों द्वारा एक सर्जरी के बावजूद, लड़की की हालत गंभीर बनी हुई है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में आज से शुरू हो रहा है देश का पहला वर्चुअल स्कूल, जानें कैसे मिलेगा एडमिशन