विज्ञापन
Story ProgressBack

गोबर पोता, चेहरे पर किया पेशाब... रजत दलाल फिटनेस इंफ्लुएंसर है या हैवान

अहमदाबाद के पावर लिफ्टर रजत दलाल (Rajat Dalal) पर एक लड़के के साथ मारपीट और बदसलूकी का आरोप है. उसको लड़के के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Read Time: 3 mins
गोबर पोता, चेहरे पर किया पेशाब...  रजत दलाल फिटनेस इंफ्लुएंसर है या हैवान
सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रजत दलाल गिरफ्तार.
अहमदाबाद, गुजरात:

सोशल मीडिया फिटनेस इंफ्लुएंसर रजत दलाल (Social Media Influencer Rajat Dalal Arrested) को एक लड़के के साथ बदसलूकी मामले में गिरफ्तार किया गया है. अहमदाबाद पुलिस ने रजत को एक 18 साल के लड़के साथ मारपीट, बदसलूकी, उसे अगवा कर उसके मुंह पर गोबर पोतने और टॉयलेट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. रजत दलाल अपने सोशल मीडिया पोस्ट से अक्सर चर्चा में बना रहता है. बताया जा रहा है कि जिस लड़के के साथ बदसलूकी हुई, उसने रजत दलाल के जिम में उसके साथ एक सेल्फी ली थी. उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उसने कैप्शन में लिखा, हर सुबह जिम में तुम्हारा चेहरा देखकर दिन खराब हो जाता है'. रजत दलाल उस पोस्ट से इतना नाराज हो गया कि उसने लड़के को पहले तो जिम में बुलाकर उसका पता पूछा. उसके बाद सोसायटी में उससे मिलने पहुंचा और उसे दोस्तों संग मिलकर अगवा कर लिया. 

मारा-पीटा, चेहरे पर गोबर पोता

रजत ने न सिर्फ लड़को को मारा-पीटा, बल्कि उसको धमकाते हुए कहा," मेरा वीडियो बनाने की तेरी हिम्मत कैसे हुई. मैं तेरे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा." लड़के के साथ मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें इन्फुएंसर रजत दलाल कार में एक लड़के को अपने दोस्तों संग पीट रहा है. साथ ही उसने लड़को को खुद को 'पापा' कहलवाने को मजबूर किया. उसने लड़के से सोशल मीडिया पोस्ट लिखने के लिए माफी मांगने को कहा. इतने से भी जब मन नहीं भरा तो दबंग लड़के को लेकर एक गौशाला पहुंचे. वहां पर उसके चेहरे पर गोबर पोता और उससे फिर से मारपीट की. दबंगों ने इस घटना को अपने कैमरे में भी कैद कर लिया. 

कौन है रजत दलाल?

  • रजत दलाल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और और पॉवर लिफ्टर है.
  • रजत अपने फिटनेस वीडियो के जरिए चर्चा में बना रहता है.
  • रजत दलाल काफी रसूखदार माना जाता है.
  • रजत दलाल ने पिछले दिनों एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच सुलह कराने को लेकर भी खबरों में रहा.

Latest and Breaking News on NDTV

टॉयलेट साफ कराया, मुंह पर किया पेशाब

पिक्चर तो अभी बाकी थी, गौशाला के बाद लड़के को एक फ्लैट में ले जाया गया. वहां पर लड़के को शौचालय साफ करने के लिए मजबूर किया गया. उसको इतना पीटा कि वह बेहोश हो गया. उसके बाद लड़के के चेहरे पर पेशाब कर दिया. इस सबके बाद रजत दलाल ने लड़के को उसके घर के पास ले जाकर छोड़ दिया और उसकी मां को भी धमकी दी. जानकारी के मुताबिक दलाल ने ये भी दावा किया कि अगर वह लड़का उम्र में छोटा नहीं होता तो वह उसकी जान ले लेता. उसने रुबाब झाड़ते हुए पुलिस को भी चुनौती दे डाली.

पीड़ित कर रहा रजत दलाल से सुरक्षा की मांग

रजत दलाल ने कहा कि मेरे बहुत कनेक्शन हैं, पुलिस मेरा कुछ बिगाड़ नहीं सकती. वहीं पीड़ित लड़के ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए रजत दलाल और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि तीनों को जमानत भी मिल गई है. पीड़ित परिवार को अब इस बात का डर है कि उनके साथ ऐसी घटना दोबारा न हो जाए. वह पुलिस से सुरक्षा मांग रहा है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आपसे मुझे संरक्षण की उम्मीद...ओम बिरला को बधाई देते हुए बोले चंद्रशेखर आजाद
गोबर पोता, चेहरे पर किया पेशाब...  रजत दलाल फिटनेस इंफ्लुएंसर है या हैवान
'पुष्पक की हैट-ट्रिक', इसरो ने पुन: प्रयोज्य प्रक्षेपण यान प्रौद्योगिकी प्रदर्शन किया पूरा
Next Article
'पुष्पक की हैट-ट्रिक', इसरो ने पुन: प्रयोज्य प्रक्षेपण यान प्रौद्योगिकी प्रदर्शन किया पूरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;