अंकिता भंडारी हत्या मामले की जांच के लिए SIT का गठन, आरोपियों को पुलिस कस्टडी में लेने की हो रही तैयारी

पुलिस का कहना है कि प्रकरण के मुख्य-मुख्य गवाहों, रिजॉर्ट कार्मियों से पूछताछ जारी है. फॉरेन्सिक टीम द्वारा पहले ही घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है.

अंकिता भंडारी हत्या मामले की जांच के लिए SIT का गठन, आरोपियों को पुलिस कस्टडी में लेने की हो रही तैयारी

उत्तराखंड:

उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल रिजॉर्ट में अंकिता भण्डारी की हत्या से सम्बन्धित प्रकरण की जांच के लिए एक एसआईटी गठित की गई है. इसकी अध्यक्षता पुलिस उप महानिरीक्षक (अपराध एवं कानून व्यवस्था) पी रेणुका देवी करेंगी. जांच से सम्बन्धित सभी कार्रवाई और सबूतों को जल्द इकट्ठा करने के लिए एसआईटी को लक्ष्मणझूला में कैम्प करने का निर्देश दिया गया है. एसआईटी ने प्रेस रिलीज जारी कर ये जानकारी दी है.

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि एसआईटी प्रभारी द्वारा एसआईटी सदस्यों के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंचकर वहां गहनता से निरीक्षण कर लिया गया है. मृतका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट एम्स से हासिल करके परिजनों को दिखा दी गई है. घटनास्थल से सभी भौतिक साक्ष्यों के साथ-साथ सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सीडीआर आदि इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य हासिल करके गहनता से विश्लेषण कर अध्ययन किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस का कहना है कि प्रकरण के मुख्य-मुख्य गवाहों, रिजॉर्ट कार्मियों से पूछताछ जारी है. फॉरेन्सिक टीम द्वारा पहले ही घटनास्थल का निरीक्षण कर लिया गया है. रिजॉर्ट में घटना के दिन ठहरने वाले गेस्ट की सूची प्राप्त करके गहनता से विवेचना की कार्रवाई की जा रही है. वहीं अभियुक्तों से महत्वपूर्ण साक्ष्य प्राप्त करने के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड हासिल करने की कार्रवाई की जा रही है.