सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, केंद्रीय एजेंसी से हत्या की जांच की मांग

शेखावत ने 400 से अधिक लोगों की सुरक्षा वापस लेने और फिर उनका नाम सार्वजनिक करने को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया गया.

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र, केंद्रीय एजेंसी से हत्या की जांच की मांग

पार्थिव शरीर के साथ सिद्धू मूसेवाला के परिवार (फाइल फोटो)

मानसा (पंजाब):

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Union Minister Gajendra Singh Shekhawat) ने गुरुवार को कहा कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Punjabi Singer Sidhu Moosewala) के परिवार ने उनकी हत्या के मामले की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराने की मांग को लेकर केंद्र सरकार (Central Government) को पत्र लिखा है. गायक की मौत पर शोक जताने शेखावत मूसेवाला के घर पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अश्विनी शर्मा और पार्टी नेता सुनील जाखड़ समेत कई अन्य नेता भी उनके साथ रहे.

बाद में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मूसेवाला के परिवार ने इस हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसी को सौंपे जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि परिवार ने इस बाबत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है.

सिद्धू मूसे वाला की किडनी, लिवर, फेफड़े और रीढ़ की हड्डी में भी लगी गोलियां, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा

शेखावत ने 400 से अधिक लोगों की सुरक्षा वापस लेने और फिर उनका नाम सार्वजनिक करने को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार पर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा राजनीतिक लाभ लेने के लिए किया गया और ऐसा करके राज्य सरकार ने अपराधियों को पीड़ितों को निशाना बनाने का निमंत्रण दिया.

वहीं, पंजाब सरकार में मंत्री हरपाल सिंह चीमा और कुलदीप सिंह धालीवाल ने भी मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. मूसेवाला की हत्या के बाद पहली बार आप सरकार के मंत्री गायक के परिवार से मिलने मानसा पहुंचे थे.

सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड : 7 जून से 424 VVIPs की सुरक्षा बहाल करेगी पंजाब सरकार

राज्य के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने कहा, ''आज, मैंने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मुलाकात की. मैंने मूसेवाला के पिता को भरोसा दिलाया कि हम सच को सामने लाएंगे और किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. हम दुख की इस घड़ी में उनके साथ खड़े हैं.''

बता दें कि पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा कम की थी.

'क्या अब आपका खजाना भर गया?', मूसेवाला की मां का फूटा AAP सरकार पर गुस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धू मूसेवाला के हत्‍यारे अब भी गिरफ्त से बाहर, पंजाब पुलिस ने किया पहचान का दावा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)