सिद्धू मूसेवाला को पिता ने दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, हाथ पर बनवाया बेटे के चेहरे वाला टैटू, लिखा- 'सरवन पुत'

अपने बेटे की फोटो के नीचे बलकौर सिंह ने गुरुमुखी में 'सरवन पुत' भी लिखवाया है. 'सरवन पुत' का अर्थ है, आज्ञाकारी और देखभाल करने वाला पुत्र.

सिद्धू मूसेवाला को पिता ने दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, हाथ पर बनवाया बेटे के चेहरे वाला टैटू, लिखा- 'सरवन पुत'

मूसेवाला के पिता ने हाथ पर बनवाया बेटे के चेहरे वाला टैटू

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देते हुए उनके पिता बलकौर सिंह ने अपने बेटे के चेहरे का टैटू अपनी बांह पर बनवाया है. लोकप्रिय रैपर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के 'स्टोरीज' सेक्शन में पोस्ट किए गए एक वीडियो में उनके पिता को बिस्तर पर लेटे हुए दिखाया गया है, जबकि एक टैटू कलाकार एक फोन से मूसेवाला की तस्वीर कॉपी करता है, उनकी बांह पर उकेर देता है. तस्वीर में सिद्धू मूसेवाला अपने चेहरे के बगल में एक बंदूक के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अपने बेटे की फोटो के नीचे बलकौर सिंह ने गुरुमुखी में 'सरवन पुत' भी लिखवाया है. 'सरवन पुत' का अर्थ है, आज्ञाकारी और देखभाल करने वाला पुत्र.

बता दें कि मूसेवाला के पिता सार्वजनिक रूप से कई मौकों पर बेटे को याद करते हुए टूटे हुए दिखाई पड़े हैं. गायक के दाह संस्कार के बाद उन्होंने अपनी पगड़ी उतार दी थी और जिसके बाद कुछ लोगों ने उसे अपने हाथों में पकड़ लिया था. इसका मतलब यही था कि उन्होंने अपना सबकुछ खो दिया है. 

हाल ही में बलकौर सिंह ने दावा किया था कि अप्रैल विधानसभा चुनाव के दौरान उनके बेटे पर हमला करने के कई प्रयास किए गए थे और आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने भी उनकी सुरक्षा को कम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और इसे प्रचारित भी किया था.

उन्होंने कहा कि उन्हें (सिद्धू मूसे वाला) मारने के लिए साठ से अस्सी लोग उनके पीछे थे. चुनाव के दौरान उन्हें मारने के लिए कम से कम आठ बार और प्रयास किया गया था. सरकार ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी, उनकी सुरक्षा वापस ले ली और इसे प्रचारित भी किया.

28 वर्षीय गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मनसा में उनके गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले ही नवगठित भगवंत मान सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा को कम कर दिया गया था. बलकौर सिंह दो सशस्त्र कर्मियों के साथ एक कार में अपने बेटे का पीछा कर रहा था, जब हत्यारों ने गायक और उसके दो दोस्तों पर गोलियों की बारिश कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये Video भी देखें :सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड : मुठभेड़ में मारे गए शूटरों के पास से मिले हथियार और ड्रग्स