Sidhu Moose Wala murder case : स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्‍नोई को और 5 दिन के रिमांड पर लिया, राज उगलवाने की कवायद

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने ली थी, जो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है.

Sidhu Moose Wala murder case : स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्‍नोई को और 5 दिन के रिमांड पर लिया, राज उगलवाने की कवायद

लॉरेंस बिश्‍नोई की आज पटियाला हाउस कोर्ट में हुई पेशी

नई दिल्ली:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की हत्‍या मामले के मुख्‍य संदिग्‍ध लॉरेंस बिश्‍नोई को पटियाला हाउस कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. बता दें कि इससे पहले लॉरेंस को रोहिणी स्पेशल सेल से मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया था. इसके बाद स्पेशल सेल ने विश्नोई को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे. विश्नोई को कड़ी सुरक्षा में बख्तरबंद गाड़ी में कोर्ट ले जाया गया. 

स्पेशल सेल ने पटियाला हाउस कोर्ट के मजिस्ट्रेट के सामने लॉरेंश को पेश कर 5 दिन का रिमांड मागा. बताया जा रहा है कि आर्म्स एक्ट के एक दूसरे मामले में यह रिमांड मांगा गया था. इसके बाद कोर्ट ने बिश्नोई को पांच दिन के रिमांड पर भेज दिया. स्पेशल सेल ने आर्म्स एक्ट के तहत अन्य आरोपियों का पता लगाने के लिए विश्नोई से और पूछताछ की आवश्यकता बताई. दावा किया कि गैंग के अन्य मेंबर की तलाश में रेड की, लेकिन नहीं मिले. अभी अन्य राज्यों में भी रेड की आवश्यकता बताई. सेल ने कोर्ट को बताया को आर्म्स एक्ट के केस में पूछताछ के चलते तीन नाम सामने आए हैं, उनकी तलाश करनी है. बिश्नोई को 5 दिन के रिमांड में पलवल, सोनीपत, बहादुरगढ़ लेकर गए हैं. 

स्पेशल सेल ने कहा की विश्नोई को सुरक्षा वजहों से पंजाब नहीं लेकर जा रहे हैं. वो जो पंजाब से संबंधित जानकारी दे रहा है. वहीं पंजाब पुलिस से शेयर करके जांच करवाई जा रही हैं. हमारी टीम पंजाब गई है. 

बता दें कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला की 29 मई को मानसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मूसे वाला की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार ने ली थी. जो कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है. इस समय गोल्डी बरार कनाडा में है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि मूसे वाला के शरीर में 19 गोलियां मारी गई थीं और 15 मिनट के भीतर ही उनकी मौत हो गई थी.

ज्यादातर गोलियां मूसे वाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगीं. गोलियां किडनी, लिवर,फेफड़े और रीढ़ की हड्डी में भी लगी हैं. मौत का कारण हेमरेज शॉक बताया गया है. बिश्‍नोई ने कथित तौर पर पुलिस को बताया है कि गोल्‍डी बरार को पता लगा था कि मूसे वाला उसके मैनेजर की मदद कर रहा था जिसके लिंक पिछले वर्ष अगस्‍त में हुई अकाली दल नेता विकी मिड्डूखेड़ा की हत्‍या से थे. 

ये भी पढ़ें- 

ये भी देखें-City Centre: सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में पुलिस ने की सभी शूटरों की पहचान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com