श्रद्धा हत्याकांड : कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

नार्को के पहले अस्पताल में कुछ रूटीन मेडिकल चेकअप कराने थे. इसके बाद आफताब को कोर्ट में पेश किया गया.

श्रद्धा हत्याकांड : कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

कोर्ट ने आफताब को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

नई दिल्ली:

श्रद्धा हत्याकांड मामले में कोर्ट ने आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की मदद से कोर्ट के सामने पेश किया गया. अम्बेडकर हॉस्पिटल से ही उसकी पेशी हुई. दिल्ली पुलिस की टीम सुबह 10 बजे आफताब को लेकर रोहिणी के अंबेडकर हॉस्पिटल पहुंची थी. वहां उसका मेडिकल करवाया गया. 

सोमवार को अंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट हो सकता है. जिसमें FSL के अधिकारियों की टीम मौजूद रहेगी. दिल्ली पुलिस आफताब को लेकर फिर से अंबेडकर अस्पताल थोड़ी देर के लिए पहुंची थी.

सूत्रों के मुताबिक नार्को के पहले अस्पताल में कुछ रूटीन मेडिकल चेकअप कराने थे. इसके बाद आफताब को कोर्ट में पेश किया गया.

आफताब लगातार दिल्ली पुलिस को भ्रमित करने की कोशिश कर रहा है. वो पुलिस से बहुत ही झूठी बातें बता रहा है. इसलिए दिल्ली पुलिस उसका नार्को टेस्ट करा रही है.

इससे पहले, श्रद्धा वालकर मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को दावा किया था कि आरोपी आफताब पूनावाला ने श्रद्धा की हत्या के बाद उसके शव को काटने के लिए पांच चाकुओं का इस्तेमाल किया था, जिन्हें बरामद कर लिया गया है.  हालांकि, एक आरी अभी भी नहीं मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आफताब पूनावाला पर आरोप है कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशन पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रीज में रखा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.