विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 03, 2023

"मध्य प्रदेश को शिवराज ने जन्नत बना दिया": CM आवास पहुंचे इस कलाकार ने बांध दिया शमा 

जीत का रास्ता साफ होता देख पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. पार्टी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की ताल पर नाचते दिख रहे हैं. वहीं, सीएम आवास में भी जश्न का माहौल है.

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार मध्य प्रदेश की 230 सीट में से 155 सीट पर बीजेपी आगे है. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली:

आज चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणामों की घोषणा होगी. इन चार राज्यों में एक राज्य मध्य प्रदेश भी है, जहां बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाते दिख रही है. फिलहाल वोटों की गिनती जारी है. अब तक के जो रुझान सामने आए हैं, उसमें बीजेपी को बहुमत मिलते दिख रही है.

जीत का रास्ता साफ होता देख पार्टी कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. पार्टी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की ताल पर नाचते दिख रहे हैं. वहीं, सीएम आवास में भी जश्न का माहौल है. यहां पहुंचे धर्मजीत चौहान नाम के कलाकार ने जीत की खुशी को अपने शब्दों में बांध कर ऐसे प्रस्तुत किया है कि लोग काफी हर्षित हो गए हैं. 

अपने गानों के माध्यम से वे मुख्यमंत्री और उनके कामों और योजनाओं की तारीफ कर रहे हैं. इधर, अन्य कार्यकर्ता उनके गीतों पर झूम रहे हैं.    

चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार मध्य प्रदेश की 230 सीट में से 155 सीट पर बीजेपी आगे है, जबकि कांग्रेस 68 सीटों पर आगे है.

निर्वाचन आयोग के आंकड़ों के अनुसार बुधनी से मुख्यमंत्री एवं बीजेपी प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान 29 हजार से अधिक मतों से आगे हैं. छिंदवाड़ा से कांग्रेस के कमलनाथ पांच हजार से अधिक मतों से आगे हैं. दिमनी से बीजेपी के उम्मीदवार केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर 3085 मतों से आगे हैं.

आंकड़ों के अनुसार नरसिंहपुर से केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी उम्मीदवार प्रहलाद पटेल 4145 हजार से अधिक मतों से आगे हैं. निवास से बीजेपी के उम्मीदवार एवं केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते 9597 मतों से पीछे हैं. 

यह भी पढ़ें -
-- मध्य प्रदेश चुनाव में बीजेपी की 'प्रचंड' लहर को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने PM मोदी की तारीफ में कही ये बात
-- Election Results 2023: चल गया पीएम मोदी का जादू, मध्य प्रदेश में बीजेपी बरकरार, कांग्रेस से राजस्थान और छत्तीसगढ़ भी छीने

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारतीय महिला की मौत की सजा का मामला यमन के राष्‍ट्रपति के पास, हरसंभव सहायता कर रहे : केंद्र सरकार
"मध्य प्रदेश को शिवराज ने जन्नत बना दिया": CM आवास पहुंचे इस कलाकार ने बांध दिया शमा 
बजट पर एक्सपर्ट कॉमेंट: फोकस वाले 9 पॉइंट्स बता रहे सही रास्ते पर सरकार
Next Article
बजट पर एक्सपर्ट कॉमेंट: फोकस वाले 9 पॉइंट्स बता रहे सही रास्ते पर सरकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;