4 बार मुख्यमंत्री रहे शिवराज चौहान ने बताई मध्य प्रदेश में फिर 'जीत' की वजह, कही ये बात

MP Assembly Election Results 2023: शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा की यह शानदार विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति असीम श्रद्धा और अकाट्य विश्वास को दर्शाते हैं. उन्होंने (मोदी) जो सभाएं कीं, जनता से अपील की, वे जनता के दिल को छू गईं. उसी की वजह से यह परिणाम एवं रुझान आ रहे हैं.

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों की मतगणना के रुझानों में भाजपा को अधिक सीट मिलने से उत्साहित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभाएं एवं अपील जनता के दिल को छू गईं और ये रुझान उसका परिणाम है.  चौहान ने भोपाल में मीडिया से कहा, ‘‘मध्यप्रदेश में भाजपा की यह शानदार विजय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति असीम श्रद्धा और अकाट्य विश्वास को दर्शाते हैं. उन्होंने (मोदी) जो सभाएं कीं, जनता से अपील की, वे जनता के दिल को छू गईं. उसी की वजह से यह परिणाम एवं रुझान आ रहे हैं.'' खबर लिखे जाने तक बीजेपी 161 और कांग्रेस 66 सीटों पर आगे चल रही थी. बीजेपी ने रुझानों में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. 


Live Updates: BJP ने कांग्रेस से छीने छत्तीसगढ़-राजस्थान, MP फिर 'भगवा', तेलंगाना में BRS सत्ता से बाहर

उन्होंने कहा, ‘‘डबल इंजन की सरकार. दिल्ली में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जो काम किया, उसे हमने यहां क्रियान्वित किया और यहां (मध्यप्रदेश) जो योजनाएं बनीं, लाडली लक्ष्मी से लेकर लाडली बहना तक का जो अद्भुत सफर तय किया, गरीबों, किसानों, भांजे-भांजियों के लिए जो काम हुए, वे भी जनता के दिल को छू गए.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिवराज चौहान ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री अमित शाह की अचूक रणनीति और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में हमारे साथी कार्यकर्ता व पूरी टीम जुटी रही उससे चुनाव अभियान को सही गति और दिशा मिली. मध्य प्रदेश की 230 सीट में से भाजपा 155 सीट पर, कांग्रेस 68 सीट पर आगे है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)