विज्ञापन
This Article is From Aug 16, 2022

शिवसेना विधायक की बदसलूकी, खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर को जड़ दिया थप्पड़, देखें VIDEO

वीडियो में विधायक संतोष बांगर मजदूरों को परोसे जा रहे भोजन की खराब गुणवत्ता को लेकर नाराज दिखे और गुस्से में आकर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

संतोष बांगर महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर टेस्ट से कुछ मिनट पहले शिंदे खेमे में शामिल हुए थे.

मुंबई:

एकनाथ शिंदे के खेमे के एक विधायक का वीडियो सामने आया है. जिसमें वह एक कैटरिंग सर्विस मैनेजर से बदसलूकी करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं विधायक ने मैनेजर को थप्पड़ तक जड़ दिया. वायरल वीडियो में शिवसेना विधायक संतोष बंगार कैटरिंग मैनेजर को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं. संतोष बांगर मध्याह्न भोजन कार्यक्रम के तहत महाराष्ट्र के हिंगोली जिले में मजदूरों को परोसे जा रहे भोजन की गुणवत्ता देखने के लिए यहां पहुंचे थे. वहीं खाने की खराब गुणवत्ता को लेकर उन्होंने गुस्सा आ गया. जिसके बाद उन्होंने  प्रबंधक को गाली दी और मारपीट शुरू कर दी. ये सारी घटना कैमरे में कैद हो गई.

इस मामले पर बांगर की ओर से सफाई भी पेश की गई है. बांगर का दावा है कि उन्हें भोजन की घटिया गुणवत्ता के बारे में शिकायत मिली थी. जिसके बाद उन्होंने स्वयं इसका निरीक्षण करने के लिए साइट का दौरा किया.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में पब के बाहर बाउंसरों की गुंडागर्दी, सेना के जवान समेत तीन को बेरहमी से पीटा
 

शिंदे के विद्रोह के शुरुआती दिनों में बांगर उनके खिलाफ थे. इतना ही नहीं उन्होंने शिंदे के खेमे के विधायकों से अपील भी की थी कि वो वापस आ जाएं. वीडियो में ये रोते हुए दिखे थे और कह रहे थे कि महाराष्ट्र में माहौल खराब हो गया है और शिंदे खेमे के सभी विधायकों को पार्टी में लौट आना चाहिए. प्रमुख उद्धव ठाकरे उन्हें माफ कर देंगे. हालांकि जुलाई में महाराष्ट्र विधानसभा के फ्लोर टेस्ट से कुछ मिनट पहले ये शिंदे खेमे में शामिल हो गए थे. इसके बाद शिवसेना नेतृत्व ने बांगर को हिंगोली जिला अध्यक्ष पद से हटा दिया था. संतोष बंगार ने हिंगोली के कलामनुरी से 2019 का राज्य विधानसभा चुनाव जीता है.

VIDEO: योग गुरु रामदेव ने हरिद्वार में फहराया 100 फीट ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
LIVE : जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा एग्जिट पोल : जनता को किस पर सबसे ज्‍यादा विश्‍वास, कौन बनाएगा सरकार?
शिवसेना विधायक की बदसलूकी, खाने को लेकर कैटरिंग मैनेजर को जड़ दिया थप्पड़, देखें VIDEO
Jammu-Kashmir Assembly Elections: जम्मू-कश्मीर में क्या 'किंगमेकर' बनेंगे इंजीनियर राशिद?
Next Article
Jammu-Kashmir Assembly Elections: जम्मू-कश्मीर में क्या 'किंगमेकर' बनेंगे इंजीनियर राशिद?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com