दिल्ली मेट्रो : रेड लाइन की सेवांए तकनीकी खराबी के चलते 45 मिनट बाधित रहीं

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की ‘रेड लाइन’के एक खंड पर सोमवार को सुबह कुछ तकनीकी समस्या के कारण सेवाएं करीब 45 मिनट के लिए प्रभावित हुईं, जिससे यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.  ‘

दिल्ली मेट्रो :  रेड लाइन की सेवांए तकनीकी खराबी के चलते 45 मिनट बाधित रहीं

इससे पहले नौ जून को तकनीकी खराबी के कारण ‘ब्लू लाइन’ पर सेवाओं में विलंब हुआ था. 

नई दिल्ली :

दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की ‘रेड लाइन'के एक खंड पर सोमवार को सुबह कुछ तकनीकी समस्या के कारण सेवाएं करीब 45 मिनट के लिए प्रभावित हुईं, जिससे यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.  ‘रेड लाइन' दिल्ली के रिठाला को गाजियाबाद के शहीद स्थल से जोड़ती है.  दिल्ली मेट्रो रेल निगम (DMRC) ने सुबह आठ बजे ट्वीट कर यात्रियों को ‘रेड लाइन' (Red Line) पर मेट्रो सेवा में विलंब की जानकारी दी.  डीएमआरसी ने कहा था, ‘‘रेड लाइन पर इंद्रलोक और पीतमपुरा के बीच सेवाओं में विलंब हो रहा है.  अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य हैं.  सुधार कार्य प्रगति पर है. 

नियमित सेवाओं को जल्द से जल्द बहाल करने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं.  यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है.  कृपया अद्यतन जानकारी के लिए हमारे साथ बने 
रहें. ''डीएमआरसी ने सुबह पौने नौ बजे दोबारा ट्वीट कर सेवाएं सामान्य होने की जानकारी दी.  बाद में, एक बयान में, डीएमआरसी ने कहा, “कोहाट एन्क्लेव मेट्रो स्टेशन पर सुबह करीब आठ बजे शहीद स्थल (नया बस अड्डा) स्टेशन की ओर जा रही एक ट्रेन में तकनीकी खराबी की सूचना मिली थी.  इसके कारण इंद्रलोक-पीतमपुरा खंड पर ट्रेन को करीब आधे घंटे तक खड़ा रहना पड़ा. ”

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस अवधि के दौरान रेड लाइन के बाकी हिस्सों - पीतमपुरा से रिठाला और इंद्रलोक से शहीद स्थल (नया बस अड्डा) पर सामान्य ट्रेन सेवाएं उपलब्ध थीं.  इससे पहले नौ जून को तकनीकी खराबी के कारण ‘ब्लू लाइन' पर सेवाओं में दो घंटे से अधिक का विलंब हुआ था.  छह जून को भी ‘ब्लू लाइन' पर तकनीकी समस्या के कारण ऐसी परेशानी सामने आई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)