एक दूसरे के ऊपर चढ़ी बोगियां, कई सौ मीटर तक मलबा- 10 तस्वीरें बता रहीं कितना भयावह है हादसा

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ओडिशा के बालासोर में शनिवार को उस स्थल का दौरा किया, जहां शुक्रवार को भीषण रेल दुर्घटना हुई थी. कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से हुए रेल हादसे में मृतक संख्या बढ़कर 200 से ज्यादा हो गई है. इस हादसे में 900 से अधिक यात्री घायल हुए हैं.

एक दूसरे के ऊपर चढ़ी बोगियां, कई सौ मीटर तक मलबा- 10 तस्वीरें बता रहीं कितना भयावह है हादसा

ट्रेन हादसे वाली जगह का खौफनाक मंजर

ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को एक भयानक रेल हादसा घट गया. इस रेल हादसे में अब तक 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 900 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं.

vel9pe8
कोरोमंडल और बेंगलुरु-हावड़ा ट्रेन के पटरी से उतरने और एक मालगाड़ी से टकराने से हुआ भयानक हादसा
da9o2s6g

1,200 कर्मियों के अलावा 200 एंबुलेंस, 50 बस और 45 सचल स्वास्थ्य यूनिट दुर्घटनास्थल पर काम कर रही हैं.0p2o8g6oओडिशा में हुआ रेल हादसा इतना भयानक था कि रेल के डिब्बे डीरेल होने के साथ एक-दूसरे पर चढ़ गए. 16j4ddfरेलगाड़ियों के बीच फंसे जीवित बचे लोगों और शवों को बाहर निकालने के लिए रातभर काम किया गया.u0qg4vk8ट्रेन के डिब्बे जिस तरह से पलटे हुए हैं, वो घटनास्थल की भयाहवता साफ बयां कर रहे हैं. gurmn51oआपस में रेल की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कई बोगी तक भी चकनाचूर हो गई.21qut2icहावड़ा जा रही बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के कई डिब्बे बाहानगा बाजार में पटरी से उतर गए और दूसरी पटरी पर जा गिरे. ये डिब्बे शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकरा गए और इसके डिब्बे भी पलट गए.gtep1c9cडिब्बों में कई लोग फंस गए और स्थानीय लोग भी मदद के लिए आगे आए, लेकिन अंधेरा होने की वजह से अभियान में दिक्कतें आईं. thivdtgoराहत और बचाव कार्यों में कई टीम बड़ी मशक्कत कर रही है.9v0ve6d8घटनास्थल का खौफनाक मंजर देख, कोई भी सहम जाएगा. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com