विज्ञान झूठ नहीं बोलता, PM मोदी बोलते हैं : WHO के कोरोना मौतों के आंकड़े को लेकर बरसे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने लिखा कि कोविड महामारी के कारण 47 लाख भारतीयों की मौत हुई. 4.8 लाख नहीं जैसा कि सरकार ने दावा किया है. विज्ञान झूठ नहीं बोलता, मोदी बोलते हैं. उन परिवारों का सम्मान करें जिन्होंने अपनों को खोया है.

विज्ञान झूठ नहीं बोलता, PM मोदी बोलते हैं : WHO के कोरोना मौतों के आंकड़े को लेकर बरसे राहुल गांधी

कोरोना से हुई मौतों को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली:

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा है. इस बार मामला कोरोना से जुड़ा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि कोविड महामारी के कारण 47 लाख भारतीयों की मौत हुई. 4.8 लाख नहीं जैसा कि सरकार ने दावा किया है. विज्ञान झूठ नहीं बोलता, मोदी बोलते हैं. उन परिवारों का सम्मान करें जिन्होंने अपनों को खोया है. अनिवार्य रूप से ₹4 लाख मुआवजे के साथ उनका समर्थन करें. इसी के साथ राहुल गांधी ने WHO की रिपोर्ट भी जोड़ी.

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने मोदी सरकार को पेंशन के मामले पर घेरा था. उन्होंने पूर्व-सैनिकों को अप्रैल माह की पेंशन नहीं मिल पाने का मुद्दा उठाया था. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दैनिक समाचारपत्र हिन्दुस्तान टाइम्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए अप्रत्यक्ष रूप से कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार सैनिकों और देश का अपमान कर रही है. ट्विटर पर राहुल गांधी ने लिखा, "One Rank, One Pension के धोखे के बाद अब मोदी सरकार 'All Rank, NO Pension' की नीति अपना रही है... सैनिकों का अपमान देश का अपमान है... सरकार को पूर्व सैनिकों की पेंशन जल्द से जल्द देनी चाहिए..."

ये VIDEO भी देखें- "कोरोना के बाद लागू करेंगे CAA": गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा ऐलान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com