SBI कर्मचारी ने ओणम पर्व को लेकर राजा महाबली के रूप में पहने कपड़े, वीडियो वायरल

ओणम केरल का वार्षिक फसल उत्सव है. यह चंगम के मलयाली महीने के दौरान पड़ता है और राजा महाबली की घर वापसी का प्रतीक है.

SBI कर्मचारी ने ओणम पर्व को लेकर राजा महाबली के रूप में पहने कपड़े, वीडियो वायरल

केरल:

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एक कर्मचारी का ट्विटर पर राजा महाबली के वेश में एक वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तारीफ कर रहे हैं. इस क्लिप को रविवार को यूजर निक्सन जोसेफ ने शेयर किया था. पोस्ट के कैप्शन में बताया गया है कि यह केरल के थालास्सेरी में एसबीआई की एक शाखा वीडियो है. ओणम की शुरुआत को बताने के लिए कर्मचारी ने महान राजा महाबली के रूप में कपड़े पहनने का फैसला किया.

जोसेफ ने लिखा, "एसबीआई टेलिचेरी का एक कर्मचारी महान राजा महाबली के रूप में तैयार काउंटर पर सेवाएं दे रहा है, जिनकी वार्षिक यात्रा ओणम पर होती है. उनकी भावना और उत्साह को प्रणाम."

शेयर किए जाने के बाद से, इस क्लिप ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इसे 31,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. कई इंटरनेट यूजर ने कर्मचारी के हावभाव की सराहना की. एक यूजर ने लिखा, 'उनका एनर्जी लेवल और कमिटमेंट देखकर अच्छा लगा. एक अन्य ने कहा, "कर्मचारियों द्वारा इशारा, बैंकों को भी प्रत्येक उत्सव को अधिकतम उत्साह के साथ मनाना चाहिए."

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "ओणम की भावना की सराहना करें! यह कर्मचारी वास्तव में साहसी है," जबकि चौथे ने कहा कि एसबीआई का एक ड्रेस कोड है. यदि इसकी सराहना की जाती है और अनुमति दी जाती है, तो शाखाओं में सेवा की तुलना में अधिक नाटकीयता हो सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ओणम केरल का वार्षिक फसल उत्सव है. यह चंगम के मलयाली महीने के दौरान पड़ता है और राजा महाबली की घर वापसी का प्रतीक है. यह एक सप्ताह तक चलने वाला त्योहार है, जिसे बहुत धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस साल, ओणम उत्सव 30 अगस्त को शुरू हुआ और यह थिरोवोनम तक चलेगा, जो 8 सितंबर को पड़ता है.