"PM मोदी ने केंद्र की सारी एजेंसियों को AAP मंत्रियों-नेताओं के खिलाफ लगा दिया": केंद्र पर बरसे सौरभ भारद्वाज  

सौरभ भारद्वाज ने कहा, "पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से प्रधानमंत्रीजी ने सभी सेंट्रल एजेंसियों को आम आदमी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं के खिलाफ लगा दिया है."

नई दिल्ली :

दिल्‍ली के उपराज्यपाल ने राज्‍य सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के उल्लंघन व प्रक्रियागत खामियों को लेकर इसकी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने की सिफारिश की है. उपराज्यपाल के इस फैसले को लेकर AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने NDTV से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है, तब से पीएम मोदी ने केंद्र की सारी एजेंसियों को आम आदमी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं के खिलाफ लगा दिया है. 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि किसी भी सरकारी योजना का आकलन इस बात से लगाया जाता है कि सरकार के खजाने में पैसे कम आ रहे हैं या ज्‍यादा आ रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि आबकारी नीति आने से पहले सरकार 4100 करोड़ रुपये कमाती थी. इसके बाद इसी अवधि में यह राशि 5400 करोड़ रुपये हो चुकी है. अब सरकार के पास ज्‍यादा पैसा आया है. 1300 करोड़ का फायदा हुआ है. सरकार के पास काम के लिए ज्‍यादा पैसा है. उन्‍होंने कहा कि गड़बड़ी थी तो आप साबित करें कि गड़बड़ी थी. उन्‍होंने कहा, "गड़बड़ी होती तो यह पैसा कम होना चाहिए था. आपने गड़बड़ी करके अपने लोगों को दे दिया और ज्‍यादा पैसा आए, ये कौनसी गड़बड़ी हो सकती है ये कौनसा घोटाला हो सकता है". 

उन्‍होंने कहा, "पंजाब में जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है तब से प्रधानमंत्रीजी ने सभी सेंट्रल एजेंसियों को आम आदमी पार्टी के मंत्रियों और नेताओं के खिलाफ लगा दिया है. यह बात हमने तीन चार महीने पहले ही कह दी थी. एजेंसियों में हमसे सहानुभूति रखने वालों ने यह बात बता दी थी". 

उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्रीजी को लगने लगा है कि केजरीवाल की प्रसिद्धी अब दिल्‍ली और पंजाब से निकलकर अलग-अलग राज्‍यों में पहुंचने लगी है. यहां तक की सिंगापुर जैसे देश भी उनको बुलाकर कहते हैं कि विश्‍व के पटल पर बताइए कि दिल्‍ली में क्‍या काम हुआ. 

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह मैसेज दिया गया कि पहले सत्‍येंद्र जैन को गिरफ्तार किया जाएगा और फिर मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया जाएगा. यह बात सबको मालूम थी. भारद्वाज ने कहा कि नए एलजी ने अफसरों को कहा कि सारी फाइलें खंगालों. 

उन्‍होंने कहा, "आपको छोटी-मोटी अनियमितता चाहिए, उसके लिए आप केस दर्ज कर लीजिए. फैसला तो कई सालों बाद कोर्ट में होगा, तब तक आप यह दिखा सकते हैं कि यह जो खुद को कट्टर ईमानदार कहते हैं, ये ईमानदार नहीं हैं ये भी हमारे जैसे ही हैं. अरविंद केजरीवाल ईमानदार नहीं है, यह भी भाजपा जैसा है. कुल मिलाकर यह दिखाने के लिए इन पर सैंकड़ों केस किए जाएं. मंत्रियों पर भी किए जाएंगे, विधायकों पर भी किए जाएंगे".   

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* "हम 'सावरकर की औलाद' से नहीं डरते..." : दिल्ली के डिप्टी CM का बचाव करते बोले CM अरविंद केजरीवाल
* मनीष सिसोदिया को फंसाने की साजिश कर रहा है केंद्र : एक्साइज पॉलिसी की CBI जांच की सिफारिश पर AAP
* "यह जुल्म पर आजादी की जीत है", मोहम्मद जुबैर की रिहाई पर बोले पी. चिदंबरम