"यह जुल्म पर आजादी की जीत है", मोहम्मद जुबैर की रिहाई पर बोले पी. चिदंबरम

'ऑल्ट न्यूज़ ' के सह- संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) के जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने कहा कि जुबैर की रिहाई जुल्म पर आजादी की जीत है.

नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P Chidambaram) ने 'ऑल्ट न्यूज़ ' के सह- संस्थापक मोहम्मद जुबैर (Mohammad Zubair) के जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद बुधवार को कहा कि जुबैर की रिहाई जुल्म पर आजादी की जीत है. पूर्व गृहमंत्री ने ट्वीट किया, 'मोहम्मद जुबैर को रिहा करने के लिए उच्चतम न्यायालय (Supreme court) का आभारी हूं. यह जुल्म पर आजादी की जीत है. उच्चतम न्यायालय को अन्य सभी 'जुबैरों' को भी रिहा करना चाहिए और गिरफ्तारी की शक्ति के दुरुपयोग को समाप्त करना चाहिए.'

उन्होंने लोगों का आह्वान किया, 'स्वतंत्रता के हर प्रेमी को ''आई ऐम मोहम्मद जुबैर'' हैशटैग ' का उपयोग करके ट्वीट करना चाहिए. स्वतंत्रता और आजादी के अनमोल अधिकारों पर अपने विचार ट्वीट करें. ' चिदंबरम ने कहा, 'उच्चतम न्यायालय के 11 जुलाई, 2022 के फैसले के बाद, आज का फैसला फिर से पुष्टि करता है कि गिरफ्तारी की शक्ति का दुरुपयोग समाप्त होना चाहिए.' मोहम्मद जुबैर को बुधवार रात 24 दिन बाद दिल्ली की तिहाड़ जेल से रिहा कर दिया गया है. इससे कुछ घंटे पहले ही उच्चतम न्यायालय ने जुबैर को उत्तर प्रदेश में उनके खिलाफ दर्ज सभी मामलों में जमानत दे दी थी.

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

महाराष्ट्र : कैबिनेट मंत्री पद दिलाने के नाम पर 100 करोड़ मांगने वाले एक गिरोह को पुलिस ने पकड़ा