विज्ञापन

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, सीधे 100 फीट घाट में जा गिरी युवती, जानें कैसे बची जान

स्थानीय लोगों की मदद से युवकी को किसी तरह से बचाया. युवती को हल्की से चोट आई है और फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, सीधे 100 फीट घाट में जा गिरी युवती, जानें कैसे बची जान
सेल्फी के चक्कर में घाट में गिरी लड़की
सतारा:

महाराष्ट्र के सतारा में एक युवती सेल्फी लेने के चक्कर में 100 फीट नीचे घाट में जा गिरी. जैसे ही इसकी जानकारी लोगों को लगी तो तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया और स्थानीय लोगों ने कई घंटों की मेहनत के बाद रस्सी की मदद से किसी तरह घायल लड़की को ऊपर खींचा. इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें युवती को रस्सी के जरिए ऊपर लाया जा रहा है. युवती दर्द में बुरी तरह से चिल्ला रही है और बेहद ही परेशान नजर आ रही है. युवती को निजी अस्पताल भेजा गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. युवती मॉनसून का लुत्फ उठाने के लिए यहां आई थी. लेकिन उसकी एक लापरवाही महंगी साबित हुई. 

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने शनिवार को महाराष्ट्र के पालघर, पुणे और सतारा जिलों के संबंध में चार अगस्त के लिए 'रेड अलर्ट' जारी किया है. आईएमडी ने ठाणे, मुंबई, रायगढ़, सिंधुदुर्ग और नासिक के लिए 'ऑरेंज अलर्ट' भी जारी किया है. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा कि पालघर में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा तथा कुछ स्थानों पर अत्यधिक भारी वर्षा हो सकती है. इसमें कहा गया है कि पुणे और सतारा में तटीय क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी वर्षा तथा मैदानी क्षेत्रों में मध्यम वर्षा हो सकती है.

रील के चक्कर में इन्फ्लुएंसर की हुई मौत

हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां सेल्फी और रील्स बनाने के चलते लोगों की जान चले हगई है महाराष्ट्र के ही रायगढ़ जिले में ट्रैवल इन्फ्लुएंसर आनवी कामदार की खाई में गिरने से मौत हो गई थी. आनवी रायगढ़ जिले में फेमस कुंभे झरने को देखने आई थी और इंस्ट्राग्राम रील की शूटिंग कर रही थी. इसी दौरान आनवी का पैर फिसल गया और 300 फुट गहरी खाई में गिर गई. आनवी पेशे से एक चार्टर्ड अकाउंटेंट भी और उनके इंस्टाग्राम में 2.80 लाख फॉलोअर्स थे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
सेल्फी लेना पड़ा महंगा, सीधे 100 फीट घाट में जा गिरी युवती, जानें कैसे बची जान
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com