संतोष जाधव ने मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने से किया इनकार, कहा- 'मैं उस दिन गुजरात में था'

जाधव और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य नवनाथ सूर्यवंशी को 12 जून को गुजरात से गिरफ्तार कर पुणे लाया गया था. इस बीच, पुणे ग्रामीण पुलिस ने जाधव के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसके छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया है.

संतोष जाधव ने मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने से किया इनकार, कहा- 'मैं उस दिन गुजरात में था'

सिद्धू मूसेवाला (फाइल फोटो)

पुणे:

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्या (Sidhu Moose Wala murder case) मामले के एक संदिग्ध संतोष जाधव ने इस घटना में शामिल होने से इनकार किया है. जाधव ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन वह पंजाब में नहीं बल्कि गुजरात में था. एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. वहीं जाधव के दावे के बारे में पूछे जाने पर पुणे ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने कहा कि इसकी पुष्टि की जा रही है.

जाधव ने अपने बयान में कहा है कि 29 मई को वह गुजरात के मुंद्रा पोर्ट के पास एक होटल में था. मूसेवाला की 29 मई को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. एसपी ने कहा, ''यह उसका (जाधव का) बयान है. हमने इस दावे की पुष्टि के लिए एक टीम गुजरात भेजी है.''

जाधव और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्य नवनाथ सूर्यवंशी को 12 जून को गुजरात से गिरफ्तार कर पुणे लाया गया था. इस बीच, पुणे ग्रामीण पुलिस ने जाधव के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसके छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 13 देसी पिस्तौल और आठ मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

सिद्धू मूसे वाला के नाबालिग फैन ने लॉरेंस विश्नोई और एक पंजाबी सिंगर को सोशल मीडिया पर धमकाया

पुलिस ने बताया कि उन्हें यहां नारायण गांव थाने में रंगदारी के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है. यह मामला जुन्नार तहसील में एक फिल्टर वाटर प्लांट के मालिक से कथित तौर पर 50 हजार रुपये मांगने और धनराशि नहीं देने पर जान से मारने की धमकी से जुड़ा है.

यह पूछे जाने पर कि क्या गिरफ्तार किए गए आरोपी भी बिश्नोई गिरोह का हिस्सा है, तो अधिकारी ने कहा कि ये सभी जाधव से जुड़े हैं, जो बिश्नोई गिरोह से जुड़ा है. पुलिस ने लोगों से भी अपील की है कि अगर जाधव और उसके सहयोगियों ने उन्हें धमकी दी है, तो वे आगे आएं और शिकायत दर्ज कराएं.

पंजाब पुलिस के अनुसार, मूसेवाला की हत्या के मामले में बिश्नोई को आरोपी और षड्यंत्रकारी के रूप में नामजद किया गया है.

ये भी पढ़ें:

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: कैसे एक छोटे से सुराग की मदद से हत्यारों तक पहुंची पंजाब पुलिस

Moose Wala Murder Case : लॉरेंस बिश्नोई को 7 दिन की रिमांड पर भेजा गया, सुबह 4 बजे मानसा अदालत में हुई थी पेशी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिद्धू मूसेवाला के Birthday पर अमेरिका के Times Square पर बजे उनके गाने, फैन्स करते दिखे सिंगर का हुक स्टेप



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)